Monday, May 20, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpurसाहब आते हैं छोला भटूरा खाते हैं, स्टाक सत्यापन कर तीन रुपये...

साहब आते हैं छोला भटूरा खाते हैं, स्टाक सत्यापन कर तीन रुपये बोरी लेते हैं

Officer of Shahpur: भोजपुर जिले के शाहपुर में इन दोनों एक अधिकारी के क्रियाकलापों की चर्चा काफी जोर पर है। लोगों के बीच चर्चा यह है कि ‘साहब आते हैं और मन पसंद दुकान पर छोला भटूरा का स्वाद लेते हैं और स्टॉक सत्यापन कर तीन रुपये बोरी वसूल कर चले जाते हैं’।

  • हाइलाइट
    • साहब पटना से आते हैं बिहिया स्टेशन पर उतारने के साथ क्षेत्र में निकल जाते हैं
    • क्षेत्र में इन दिनों साहब की क्रियाकलापों व छोला भटूरा की चर्चा जोरों पर है

Officer of Shahpur आरा/शाहपुर: भोजपुर जिले के शाहपुर में इन दोनों एक अधिकारी के क्रियाकलापों की चर्चा काफी जोर पर है। लोगों के बीच चर्चा यह है कि ‘साहब आते हैं और मन पसंद दुकान पर छोला भटूरा का स्वाद लेते हैं और स्टॉक सत्यापन कर तीन रुपये बोरी वसूल कर चले जाते हैं’। लोगों के बीच यह जुमला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग एक दूसरे से पूछ रहे हैं भाई आखिर ये साहब कौन है भाई?

Election Commission of India
Election Commission of India

साहब इतने जिंदादिली से आते हैं खाते हैं और दक्षिणा लेकर चले जाते हैं। हालांकि लोग अब इस साहब के बारे में जानते तो है, लेकिन कोई कुछ बोलने से परहेज कर रहा है। इधर चर्चा जब से शुरू हुई है तब से साहब बेचारे बहुत परेशान हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर उनके क्रियाकलापों की चर्चा कैसे और क्यों शुरू हो गई।

सूत्रों के अनुसार साहब पटना से आते हैं बिहिया स्टेशन पर उतारने के साथ क्षेत्र में निकल जाते हैं और एक निश्चित दुकान का लजीज छोला भटूरा खाते हैं और आसपास के दुकानदारों का स्टॉक सत्यापन कर प्रत्येक बोरी पर तीन रुपये के हिसाब से वसूली कर ले जाते हैं। दुकानदार भी अपने स्टॉक के हिसाब के पैसे जोड़कर लिफाफा उनके शागिर्द के हाथ मे थमा देते हैं। शागिर्द के द्वारा जैसे ही ग्रीन सिग्नल मिलता है दुकानदार का स्टॉक सत्यापन कर दिया जाता है।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow
- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!