Monday, July 22, 2024
No menu items!
HomeNewsआज अचानक पटना स्थित जदयू कार्यालय पहुंच गए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

आज अचानक पटना स्थित जदयू कार्यालय पहुंच गए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

CM Nitish – JDU Patna:सीएम नीतीश ने पार्टी पदाधिकारियों को संदेश दिया कि मजबूती के साथ हमें लोकसभा चुनाव की ओर बढ़ना है, और इंडिया गठबंधन के घटक दलों से बेहतर समन्वय बनाकर चलना है। साथ ही प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों और प्रदेश प्रवक्ताओं को सरकार और पार्टी की उपलब्धियों की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने का टास्क दिया

  • हाइलाइट
    • मुख्यमंत्री के अचानक पार्टी दफ्तर पहुंचे से कार्यकर्ता भी काफी खुश नजर आए
    • पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह के चैंबर में बैठकर पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

CM Nitish – JDU Patna खबरे आपकी: आज अचानक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना स्थित अपनी पार्टी जदयू के कार्यालय पहुंच गए। और फिर पार्टी अध्यक्ष ललन सिंह के चैंबर में बैठकर पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की। नीतीश कुमार के अचानक पार्टी दफ्तर पहुंचे से कार्यकर्ता भी काफी खुश नजर आए। बता दें की शनिवार को सीएम आवास पर उन्होने जदयू के प्रकोष्ठ अध्यक्षों और प्रवक्ताओं से साथ बैठक की थी।

आपको बता दें की जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं सीएम नीतीश कुमार एक्शन में आ गए हैं। सोमवार को भी नीतीश कुमार का पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात का दौर जारी रहेगा। कल वो जदयू के विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। जिसके लिए पार्टी के 243 नेताओं को आमंत्रण भेजा चुका है। पार्टी नेताओं से मुलाकात का सिलसिला बीते महीने से जारी है। जब नीतीश ने पहले पार्टी विधायकों, विधानस परिषद के सदस्यों और फिर पार्टी के सांसदों से वन टू वन बातचीत की थी। और सभी को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जरूरी दिशा निर्देश दिए थे।

शनिवार को हुई बैठक में सीएम नीतीश ने पार्टी पदाधिकारियों को संदेश दिया कि मजबूती के साथ हमें लोकसभा चुनाव की ओर बढ़ना है, और इंडिया गठबंधन के घटक दलों से बेहतर समन्वय बनाकर चलना है। साथ ही प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों और प्रदेश प्रवक्ताओं को सरकार और पार्टी की उपलब्धियों की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने का टास्क दिया है। साथ ही कहा कि बीजेपी के फैलाए भ्रम को दूर करने के लिए जनता के बीच जाएं। सीएम नीतीश पहले ही कह चुके हैं कि लोकसभा चुनाव समय से पहले हो सकता है। और शायद इसीलिए वो पार्टी की लाइन-लेंथ को सुधारने में जुट गए हैं। और एक के बाद एक मैराथन बैठक कर रहे हैं।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular