Monday, June 24, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsसाहब आते हैं छोला भटूरा खाते हैं, स्टाक सत्यापन कर तीन रुपये...

साहब आते हैं छोला भटूरा खाते हैं, स्टाक सत्यापन कर तीन रुपये बोरी लेते हैं

Officer of Shahpur: भोजपुर जिले के शाहपुर में इन दोनों एक अधिकारी के क्रियाकलापों की चर्चा काफी जोर पर है। लोगों के बीच चर्चा यह है कि ‘साहब आते हैं और मन पसंद दुकान पर छोला भटूरा का स्वाद लेते हैं और स्टॉक सत्यापन कर तीन रुपये बोरी वसूल कर चले जाते हैं’।

  • हाइलाइट
    • साहब पटना से आते हैं बिहिया स्टेशन पर उतारने के साथ क्षेत्र में निकल जाते हैं
    • क्षेत्र में इन दिनों साहब की क्रियाकलापों व छोला भटूरा की चर्चा जोरों पर है

Officer of Shahpur आरा/शाहपुर: भोजपुर जिले के शाहपुर में इन दोनों एक अधिकारी के क्रियाकलापों की चर्चा काफी जोर पर है। लोगों के बीच चर्चा यह है कि ‘साहब आते हैं और मन पसंद दुकान पर छोला भटूरा का स्वाद लेते हैं और स्टॉक सत्यापन कर तीन रुपये बोरी वसूल कर चले जाते हैं’। लोगों के बीच यह जुमला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग एक दूसरे से पूछ रहे हैं भाई आखिर ये साहब कौन है भाई?

साहब इतने जिंदादिली से आते हैं खाते हैं और दक्षिणा लेकर चले जाते हैं। हालांकि लोग अब इस साहब के बारे में जानते तो है, लेकिन कोई कुछ बोलने से परहेज कर रहा है। इधर चर्चा जब से शुरू हुई है तब से साहब बेचारे बहुत परेशान हैं और यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर उनके क्रियाकलापों की चर्चा कैसे और क्यों शुरू हो गई।

सूत्रों के अनुसार साहब पटना से आते हैं बिहिया स्टेशन पर उतारने के साथ क्षेत्र में निकल जाते हैं और एक निश्चित दुकान का लजीज छोला भटूरा खाते हैं और आसपास के दुकानदारों का स्टॉक सत्यापन कर प्रत्येक बोरी पर तीन रुपये के हिसाब से वसूली कर ले जाते हैं। दुकानदार भी अपने स्टॉक के हिसाब के पैसे जोड़कर लिफाफा उनके शागिर्द के हाथ मे थमा देते हैं। शागिर्द के द्वारा जैसे ही ग्रीन सिग्नल मिलता है दुकानदार का स्टॉक सत्यापन कर दिया जाता है।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular