Monday, May 20, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeभोजपुर में बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने की फायरिंग, छात्र जख्मी

भोजपुर में बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने की फायरिंग, छात्र जख्मी

Babura petrol pump – firing: जख्मी छात्र बक्सर जिला के नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार निवासी शिवाजी सिंह का 21 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार स्नातक पार्ट-2 का छात्र है। घटना को लेकर आसपास की इलाके में सनसनी मच गई

  • हाइलाइट :-
    • आरा-छपरा फोरलेन पर बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग
    • बक्सर निवासी छात्र गोली लगते ही बाइक से गिर पड़ा
    • बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा पेट्रोल पंप के समीप हुई घटना

Babura petrol pump – firing आरा: भोजपुर में मंगलवार की रात बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने छिनतई को लेकर आरा-छपरा फोरलेन पर बड़हरा थाना क्षेत्र के बबुरा पेट्रोल पंप के समीप बाइक सवार बक्सर निवासी एक छात्र को गोली मार दी। जख्मी छात्र को गोली दाहिने हाथ में बांह पर लगी है। गोली लगते ही वह खून से लथपथ होकर जख्मी हालत में बाइक से गिर पड़ा। जिसके बाद उसके साथ रहे मौसेरे भाइयों द्वारा उसे इलाज के लिए आरा शहर के एक निजी अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

Election Commission of India
Election Commission of India

जानकारी के अनुसार जख्मी छात्र बक्सर जिला के नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार निवासी शिवाजी सिंह का 21 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार स्नातक पार्ट-2 का छात्र है। घटना को लेकर आसपास की इलाके में सनसनी मच गई है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

गोली लगने से जख्मी छात्र निखिल कुमार मंगलवार की दोपहर वह अपने गांव से बबुरा गांव अपने मौसी के घर दशहरा घूमने के लिए आया था। वहां से मंगलवार की रात अपने मौसेरे भाई विकास एवं स्नातन के साथ बाइक पर पीछे बैठकर दशहरा घूमने आरा आ रहा था।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

जैसे ही वह तीनों बबुरा पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने उन्हें बाइक रोकने के लिए कहा। जब उन्होंने बाइक नहीं रोकी और बढ़ते चले गए। तभी बाइक पर पीछे बैठा हथियारबंद अपराधी द्वारा उन पर फायरिंग कर दी गई। जिसमें फायरिंग के दौरान उसे गोली लग गई।

इसके बाद दोनों बाइक सवार हथियारबंद अपराधी हथियार लहराते हुए वहां से भाग निकले। जख्मी हालत उसके मौसेरे भाइयों द्वारा उसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!