Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsबिहार के भोजपुर में मूर्ति विसर्जन करने जा रहे जुलूस पर पथराव

बिहार के भोजपुर में मूर्ति विसर्जन करने जा रहे जुलूस पर पथराव

Attack on idol immersion procession in Shahpur: घटना की जानकारी मिलते ही बीडीओ राकेश कुमार व थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले शांत कराया। पुलिस सूत्रों के अनुसार जुलूस पर पथराव शाहपुर नपं के मुख्यपार्षद जुगनू देवी के परिवार वालो द्वारा किया गया।

  • हाइलाइट :-
    • शाहपुर में मूर्ति विसर्जन करने जा रहे जुलूस पर पथराव
    • घटना के बाद एसडीएम व एसडीपीओ पहुंचे लिया जायजा
    • घटनास्थल पर पुलिस बल और चौकीदारों की की गई तैनाती

Attack on idol immersion procession in Shahpur आरा/शाहपुर: बिहार के भोजपुर जिला अंतर्गत शाहपुर में मूर्ति विसर्जन कार्य करने जा रहे जुलूस पर शाहपुर बाजार के समीप NH 84 पर छत के ऊपर से पथराव कर दिया गया। जिसमें कई लोग घायल हो गए और अफरा-तफरी मच गया। पथराव के बाद आसपास के दुकानदारों ने अपनी दुकानों को बंद कर दिया।

अचानक हुए पथराव में शाहपुर निवासी ऋषभ सोनार उर्फ ऋषभ वर्मा सहित कई लोग जख्मी हो गए। जख्मी ऋषभ वर्मा को इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार कि शाम शाहपुर के बनाही रोड स्थित आदि शक्ति समिति के मूर्ति विसर्जन को लेकर जुलूस शाहपुर बाजार से गुजर रही थी। इसी दौरान जुलूस में शामिल ऋषभ कुमार वर्मा को निशाना बना हमला कर मारपीट शुरू कर दी गई।

यह देखते ही जुलूस में शामिल लोग एवं स्थानीय थाना पुलिस द्वारा रोकथाम की गई परंतु ऊपर से पथराव होते ही अफरा तफरी मच गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मारपीट व पथराव करने वालो द्वारा पुलिस के एक दारोगा के साथ भी धक्का मुक्की की गई। बताया जा रहा है कि नामजद लोगों द्वारा छत के ऊपर से पथराव कर दिया गया।

वही घटना की जानकारी मिलते ही बीडीओ राकेश कुमार व थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले शांत कराया। पुलिस सूत्रों के अनुसार जुलूस पर पथराव शाहपुर नपं के मुख्यपार्षद जुगनू देवी के परिवार वालो द्वारा किया गया। जिनका पूर्व से ऋषभ वर्मा के साथ विवाद चल रहा है।

घटना की खबर मिलते ही एसडीएम जगदीशपुर संजीत कुमार, सीडीपीओ जगदीशपुर राजीव चंद्र सिंह व इंस्पेक्टर कमलेश्वर कुमार भारी पुलिस पल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली गई। जिस दुकान और छत से पथराव की गई थी। अधिकारियों ने उसका जायजा लिया गया और घर की महिलाओं से बातचीत की गई। बताया जा रहा है कि जिस घर से पथराव किया गया था उस घर के सभी लोग भाग चुके हैं। थानाध्यक्ष द्वारा घटनास्थल के पास पुलिस बल और चौकीदारों की तैनाती की गई है।

इस संबंध में भोजपुर पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार यादव ने बताया की शाहपुर थाना क्षेत्र में दुर्गा पूजा प्रतिमा के विसर्जन जुलूस के दौरान दो लोगों में पहले से आपसी विवाद के कारण झगड़ा होने लगा एवं एक दूसरे पर पत्थर फेंकने लगे। जिसमें वहां उपस्थित पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस कर्मी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए माहौल को शांत करवा दिया गया है।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular