Monday, May 20, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा33 प्रतिशत आरक्षण में ओबीसी महिलाए वंचित क्यों? चन्द्रपोला सिंह यादव

33 प्रतिशत आरक्षण में ओबीसी महिलाए वंचित क्यों? चन्द्रपोला सिंह यादव

Congress OBC cell – Bhojpur: कांग्रेस ओबीसी प्रदेश प्रभारी अरुण यादव ने कहा की महिला आरक्षण बिल में समाज के लोगों को सरकार द्वारा छलने का काम किया गया है। क्या वजह है कि ओबीसी समाज की महिलाओं को आरक्षण नहीं दिया?

  • हाइलाइट :-
    • ओबीसी समाज की महिलाओं को आरक्षण नहीं दिया? अरुण यादव
    • महिला बिल में ओबीसी समाज की महिलाओं को मिले आरक्षण – अनुराग चंदन

Congress OBC cell – Bhojpur आरा: भोजपुर जिला कांग्रेस कार्यालय में महिलाओ के हक की लडाई में भाग लेने के लिए संबोधित करते हुए कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ जिला प्रभारी चन्द्रपोला सिंह यादव ने कहा कि ओबीसी महिलाओ की जितनी हिस्सेदारी है उतनी भागीदारी हो।

Election Commission of India
Election Commission of India

उन्होंने महिलाओ को इस मुहिम में बढ़ चढ़ कर भाग लेने की अपील करते हुए कहा की यदि आप सभी इस मुहिम में भाग लेंगी तभी सफलता मिलेगी ,यह आपका हक और अधिकार है। उपस्थित सैकड़ो महिलाओ ने समर्थन किया और हक की लडाई में भाग लेने का वादा किया ।

कांग्रेस ओबीसी प्रदेश प्रभारी अरुण यादव ने कहा की महिला आरक्षण बिल में समाज के लोगों को सरकार द्वारा छलने का काम किया गया है। क्या वजह है कि ओबीसी समाज की महिलाओं को आरक्षण नहीं दिया? ये लोग नहीं चाहते कि इस ओबीसी समाज की महिलाएं अपने समाज की बातें संसद में उठा सकें।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow

ओबीसी के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग चंदन ने कहा की केंद्र सरकार को स्वयं आगे आना चाहिए और वह करना चाहिए जो सोनिया गांधी और कई विपक्षी दलों को लगा कि ओबीसी को आरक्षण देना चाहिए। महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण में उनके लिए भी आरक्षण देना चाहिए।

इस अवसर पर ओबीसी प्रदेश प्रभारी अरुण यादव, राजकुमार मौर्या, बिहार प्रदेश काँग्रेस ओबीसी के प्रदेश अध्यक्ष अनुराग चंदन, मनीष, प्रभा यादव सहित सैकड़ो महिला उपस्थित रहीं ।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!