Friday, October 18, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsधन्यवाद समारोह: शाहपुर में सांसद से वार्ड पार्षद ने किया मांग

धन्यवाद समारोह: शाहपुर में सांसद से वार्ड पार्षद ने किया मांग

शाहपुर नगर पंचायत की वार्ड संख्या चार के पार्षद कामेश्वर कुमार राज ने सांसद को आवेदन देकर शाहपुर में फोरलेन पर सर्विस रोड बनवाने, बनाही रेलवे स्टेशन पर पूर्व की तरह मेल एवं एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव करवाने, शाहपुर के पूर्वी और पश्चिमी पोखरा पर छठव्रतियों के लिए सौंदर्यीकरण करवाकर छठ घाट का निर्माण करवाने और शाहपुर-बनाही जर्जर सड़क बनवाने की मांग की है।

thanksgiving ceremony shahpur : शाहपुर नगर पंचायत की वार्ड संख्या चार के पार्षद कामेश्वर कुमार राज ने सांसद को आवेदन देकर शाहपुर में फोरलेन पर सर्विस रोड बनवाने, बनाही रेलवे स्टेशन पर पूर्व की तरह मेल एवं एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव करवाने, शाहपुर के पूर्वी और पश्चिमी पोखरा पर छठव्रतियों के लिए सौंदर्यीकरण करवाकर छठ घाट का निर्माण करवाने और शाहपुर-बनाही जर्जर सड़क बनवाने की मांग की है।

  • हाइलाइट : thanksgiving ceremony shahpur
    • लोकसभा चुनाव जिताने के लिए जनता और कार्यकर्ताओं को दिया धन्यवाद

आरा/शाहपुर: महागठबंधन की ओर से शाहपुर नगर पंचायत के NH-84 स्थित कलकत्ता कॉम्पलेक्स परिसर में धन्यवाद समारोह आयोजित किया गया। आरा सांसद सुदामा प्रसाद बतौर मुख्य अतिथि, विधायक राहुल तिवारी उर्फ मंटू तिवारी, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी राजू यादव सहित अन्य वक्ताओं ने लोकसभा चुनाव जिताने के लिए जनता और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया।

Ankit
Guput

वही शाहपुर नगर पंचायत की वार्ड संख्या चार के पार्षद कामेश्वर कुमार राज ने सांसद को आवेदन देकर शाहपुर में फोरलेन पर सर्विस रोड बनवाने, बनाही रेलवे स्टेशन पर पूर्व की तरह मेल एवं एक्सप्रेस ट्रेनों का ठहराव करवाने, शाहपुर के पूर्वी और पश्चिमी पोखरा पर छठव्रतियों के लिए सौंदर्यीकरण करवाकर छठ घाट का निर्माण करवाने और शाहपुर-बनाही जर्जर सड़क बनवाने की मांग की है।

Bijay singh

धन्यवाद समारोह में महागठबंधन में शामिल सभी दलों के प्रखंड अध्यक्ष, पदाधिकारी, जिला पार्षद, मुखिया सहित अन्य जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।

इधर, सांसद सुदामा प्रसाद के कई समर्थकों को सूचना नहीं दिये जाने पर उन्होंने नाराजगी जाहीर की और कहा की हवा हवाई राजनीत करने वालों से अलग जमीनी कार्यकर्ताओं की एक बैठक किया जाएगा। और माननीय सांसद को यहां की हकीकत स्थिति से अवगत कराया जायगा।

- Advertisment -
Ranglal
कामेश्वर कुमार राज
शम्भू कुमार भगत

Most Popular

Don`t copy text!