Friday, October 4, 2024
No menu items!
Homeबिहारआराघटना को अंजाम देने से पूर्व एक बदमाश गिरफ्तार

घटना को अंजाम देने से पूर्व एक बदमाश गिरफ्तार

भोजपुर जिले की उदवंतनगर थाना पुलिस की टीम ने शनिवार की रात्रि थाना क्षेत्र के घोड़पोखर गांव में छापेमारी कर हथियार व कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

Tulsi Singh arrested: भोजपुर जिले की उदवंतनगर थाना पुलिस की टीम ने शनिवार की रात्रि थाना क्षेत्र के घोड़पोखर गांव में छापेमारी कर हथियार व कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

  • हाइलाइट : Tulsi Singh arrested
    • 1 देशी कट्टा, 1 दोनाली बंदूक एवं 10 जिंदा कारतूस बरामद
    • उदवंतनगर थाना पुलिस टीम को छापेमारी के दौरान मिली उपलब्धि
    • एसपी मिस्टर राज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी जानकारी

आरा: जिले की उदवंतनगर थाना पुलिस की टीम ने शनिवार की रात्रि थाना क्षेत्र के घोड़पोखर गांव में छापेमारी कर हथियार व कारतूस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। वह किसी बडी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा था।1 देशी कट्टा, 1 दोनाली बदुक एवं 10 जिंदा कारतूस बरामद हुआ। इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक मिस्टर राज ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी।

Ankit
Guput

उन्होंने बताया कि 28 सितंबर 24 के समय रात्रि करीब साढ़े 11 बजे उदवंतनगर थानाध्यक्ष को एक सूचना मिला कि थाना क्षेत्र के घोडपोखर निवासी तुलसी सिंह अपने घर में हथियार रखे हुए है। उक्त सूचना के सत्यापन, अपराधकर्मी की गिरफ्तारी एवं अवैध आग्नेयास्त्र की बरामदगी हेतु थानाध्यक्ष उदवंतनगर के नेतृत्व में थाना के पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बलों के साथ एक टीम का गठन किया गया।

Bijay singh

गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए तुलसी सिंह के घर पहुंच कर तलाशी लिया। इस दौरान एक देशी कट्टा, एक दोनाली बंदुक एवं दस जिंदा कारतूस बरामद किया गया। पुलिस ने मौके से उदवंतनगर थाना क्षेत्र के घोडपोखर गांव निवासी तुलसी सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इस सबंध में गिरफ्तार पर उदवन्तनगर थाना में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

- Advertisment -
Shahpur - Bhojpur -Fllod
Shahpur - Bhojpur -Fllod

Most Popular

Don`t copy text!