Wednesday, February 1, 2023
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरहवलदार की मौत से पुलिस कर्मियों में शोक,एसोसिएशन ने दी श्रद्धांजलि

हवलदार की मौत से पुलिस कर्मियों में शोक,एसोसिएशन ने दी श्रद्धांजलि

Balbandh-छत से उतरने में सीढ़ी से गिरकर हवलदार की मौत

चरपोखरी थाना क्षेत्र के बालबांध गांव की शनिवार रात की घटना

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के चरपोखरी थाना क्षेत्र के बालबांध गांव में शनिवार की रात छत से गिर एक पुलिस हवलदार की मौत हो गई। इलाज के लिये आरा सदर अस्पताल लाये जाने के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।मृत हवलदार बालबांध गांव निवासी स्व.बूढ़ानाथ राय के 59 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार राय थे। वह वर्तमान में आरा व्यवहार न्यायालय में तैनात थे। बारिश से बचने में उनकी जान चली गयी। मौत की सूचना पर नगर थाना की पुलिस अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

आरा सिविल कोर्ट में तैनात थे हवलदार, ड्यूटी के बाद गये थे घर

बारिश से बचने के लिये छत से उतरने के दौरान फिसलने से हुआ हादसा

इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

हवलदार के पुत्र उपदेश कुमार के अनुसार वह रोज की तरह शनिवार को ड्यूटी खत्म होने के बाद Balbandh घर आये थे। रात में खाने के बाद छत पर सोने चले गये थे। रात करीब साढे़ 11 बजे बारिश शुरू हो गई। इसे देख वह बिछावन लेकर सीढ़ी से नीचे उतर रहे थे। तभी असंतुलित होकर वह छत से नीचे गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गये। उसके बाद उन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में आरा सदर अस्पताल लाया जा रहा था। लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी। सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसके बाद टाउन थाना पुलिस को दी गयी।

Balbandh

इधर, हवलदार की मौत के बाद पुलिस कर्मियों और उनके साथ काम करने वालों में शोक की लहर दौड़ गयी। पुलिस मेंस एसोसिएशन द्वारा उनको श्रद्धांजलि दी गयी। पुलिस लाइन में भी शोक गहरा जताया गया। वहीं उनकी मौत से घरवालों में कोहराम मचा था। परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि हवलदार को एक पुत्र उपदेश कुमार और चार पुत्री सपना, प्रीति, अभिलाषा और लवली है।

पढ़े- ब्यूटी पार्लर श्रृंगार के आड़ में शराब का धंधा, ब्यूटिशियन चंदा देवी गिरफ्तार पति फरार

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular