Thursday, July 25, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरासुरक्षा गार्ड ने सदर अस्पताल के चतुर्थवर्गीय कर्मी के साथ की मारपीट,...

सुरक्षा गार्ड ने सदर अस्पताल के चतुर्थवर्गीय कर्मी के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल

आरा सदर अस्पताल के न्यू इमरजेंसी वार्ड के गेट पर चतुर्थ वर्गीय कर्मी के साथ सदर अस्पताल के तैनात निजी सुरक्षा गार्ड द्वारा जमकर मारपीट की गई।

Sadar Hospital – video viral – आरा सदर अस्पताल के न्यू इमरजेंसी वार्ड के गेट पर चतुर्थ वर्गीय कर्मी के साथ सदर अस्पताल के तैनात निजी सुरक्षा गार्ड द्वारा जमकर मारपीट की गई।

  • हाइलाइट : Sadar Hospital – video viral
    • घटना के बाद आक्रोशित सदर अस्पताल के कर्मचारियों ने सेवाओं का किया बहिष्कार
    • सदर अस्पताल परिसर के न्यू इमरजेंसी वार्ड के गेट पर बुधवार की दोपहर घटी घटना

आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल के न्यू इमरजेंसी वार्ड के गेट पर चतुर्थ वर्गीय कर्मी के साथ सदर अस्पताल के तैनात निजी सुरक्षा गार्ड द्वारा जमकर मारपीट की गई। जिससे वह जख्मी हो गए। उनका इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। जानकारी के अनुसार पीड़ित चतुर्थ वर्गीय कर्मी मुफस्सिल क्षेत्र के बडका डुमरा गांव निवासी परमेश्वर प्रसाद है। वह सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम विभाग में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के पद पर कार्यरत है।

उधर, सुरक्षा गार्ड द्वारा चतुर्थवर्गीय कर्मी के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि सदर अस्पताल के सुरक्षाकर्मी एवं सुपरवाइजर के द्वारा कर्मी की जमकर पिटाई कर दी गई। इसके बाद वह मौजूद स्वास्थ्यकर्मी अन्य लोगों के सहयोग से उन्हें बचाया गया। घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। वही घटना को लेकर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों ने इमरजेंसी छोड़ ओपीडी एवं सभी विभागों के कार्य का वहिष्कार कर दिया।

इधर, पीड़ित कर्मचारी परमेश्वर प्रसाद ने बताया कि जब वह पोस्टमार्टम लिखवाने अत्यंत परीक्षण रजिस्टर को लेकर बाहर जा रहे थे और जाने के क्रम में जब वह इमरजेंसी के गेट पर पहुंचे। तभी सदर सदर अस्पताल में कार्यरत फिजियोथैरेपी चिकित्सक डॉ.विजय मिश्रा बाइक से इमरजेंसी वार्ड के पोर्टिको के पास पहुंचे और अपनी बाइक को पार्क कर रहे थे। तभी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों द्वारा उनसे दुर्व्यवहार करते हुए अपनी बाइक को हटाने के लिए कहा गया।

सुरक्षाकर्मियों द्वारा चिकित्सक से दुर्व्यवहार करते देख जब चतुर्थवर्गीय कर्मचारी परमेश्वर प्रसाद ने उन्हें मना किया तो सुरक्षा कर्मियों द्वारा उनसे पूछा गया की तुम कौन हो, तो उन्होंने कहा कि मैं यहां का स्वास्थ्यकर्मी हूं। लेकिन इसके बाद भी सुरक्षाकर्मी नहीं माने। जिसके बाद उनके द्वारा पहले उनके साथ भी दुर्व्यवहार की गई। उसके बाद वहां मौजूद पांच-छह की संख्या में रहे सुरक्षाकर्मियों द्वारा उन्हें धक्का-मुक्की करते हुए उनकी पिटाई कर दी गई। जिससे वह जख्मी हो गए।

वहीं दूसरी ओर पीड़ित चतुर्थवर्गीय कर्मचारी परमेश्वर प्रसाद ने सुरक्षाकर्मी के सुपरवाइजर एस.एन.सिंह, संजय सिंह एवं वहां मौजूद तीन-चार की संख्या में रहे सुरक्षा कर्मियों द्वारा उनको धक्का-मुक्की करते हुए उनकी पिटाई कर दी गई।

वहीं सदर अस्पताल के प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. प्रतीक ने बताया कि सदर अस्पताल में जो गार्ड की नई सुरक्षा एजेंसी आई। उनके द्वारा उनके द्वारा गैरजिम्मेदार रवैया दिख गया और वीडियो क्लिप को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि जब हमारे अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मी पोस्टमार्टम लिखवाने के लिए डॉक्टर के पास जा रहे थे। तभी सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर विजय मिश्रा से बाइक पार्क करने को लेकर उनके बीच तू-तू-मैं-में हुई। जिसके बाद उनके द्वारा उन पर प्रहार कर दिया गया और उनकी पिटाई भी की गई। इसे लेकर हम लोग सुरक्षा एजेंसी के सुपरवाइजर और इंचार्ज को भी बुलाएंगे और उनसे बात करेंगे। मामला गंभीर है और जांच का विषय है। इसकी जांच की जाएगी। इसके अलावा इस मामले में सुरक्षाकर्मी सम्मिलित होंगे उन पर कार्रवाई भी की जाएगी।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular