Thursday, July 25, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरलूट के प्रयास के दौरान सीएसपी संचालक के साले को मारी गोली

लूट के प्रयास के दौरान सीएसपी संचालक के साले को मारी गोली

भोजपुर के सिकरहटा थाना क्षेत्र के सिकरहटा एवं कुरमुरी गांव के बीच बनास नदी पुल के समीप बुधवार की दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने लूट के प्रयास के दौरान सीएसपी संचालक के साले को गोली मार दी।

Sikarhta Crime: भोजपुर के सिकरहटा थाना क्षेत्र के सिकरहटा एवं कुरमुरी गांव के बीच बनास नदी पुल के समीप बुधवार की दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने लूट के प्रयास के दौरान सीएसपी संचालक के साले को गोली मार दी।

  • हाइलाइट : Sikarhta Crime
    • जख्मी का आरा के महावीर टोला स्थित निजी अस्पताल में कराया जा रहा इलाज
    • पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी
    • सिकरहटा एवं कुरमुरी गांव के बीच बनास नदी पुल के समीप बुधवार की दोपहर घटी घटना

आरा/सिकरहटा: भोजपुर के सिकरहटा थाना क्षेत्र के सिकरहटा एवं कुरमुरी गांव के बीच बनास नदी पुल के समीप बुधवार की दोपहर हथियारबंद अपराधियों ने लूट के प्रयास के दौरान सीएसपी संचालक के साले को गोली मार दी। उसे दाहिने साइड पेट में गोली लगी है। जो आरपार हो गई है।

उसे इलाज के लिए पीरो से आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। हालांकि परिजन उसका इलाज आरा के महावीर टोला स्थित निजी अस्पताल में करवा रहे हैं। दिनदहाड़े घटी इस वारदात के बाद गांव एवं आसपास की इलाके में सनसनी मच गई। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार जख्मी नारायणपुर थाना क्षेत्र के मड़नपुर गांव निवासी लाल मोहर उपाध्याय का 26 वर्षीय पुत्र बिट्टू उपाध्याय है। वह पंजाब में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

इधर, जख्मी बिट्टू उपाध्याय ने बताया कि उसके जीजा संतोष ओझा सिकरहटा थाना क्षेत्र के खुटहां बाजार स्थित तिवारी कॉम्प्लेक्स में एसबीआई का सीएसपी चलाते है। बुधवार की दोपहर को वह अपने जीजा के साथ बाइक द्वारा पीरो बाजार स्थित एसबीआई मेन ब्रांच में नगद रुपए निकालने गया था। रुपये निकालने के बाद जब दोनो बाइक से वापस खुटहां बाजार लौट रहे थे।

वह बाइक चला रहा था। जबकि उसके जीजा पीछे बैठे हुए थे। उनके पास बैग में ढाई लाख नगद रुपए थे। इसी बीच उनके बाइक के पीछे बिना नंबर प्लेट की राइडर बाइक पर सवार तीन युवक उसका पीछा करने लगे। जैसे ही वह सिकरहटा एवं कुरमुरी गांव के बीच बनास नदी पुल के समीप पहुंचा। तभी बाइक पर सवार तीनों अपराधी चलती बाइक पर उसे गोली मार दी। इसके बाद उसका संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक लेकर सडक चाट में गिर पड़ा। जबकि उसके जीजा संतोष ओझा पैसे से भरा बैग लेकर थाना की ओर भाग निकले। इसके बाद तीनों अपराधी फरार हो गए।

दूसरी ओर जख्मी बिट्टू उपाध्याय ने बिना नंबर प्लेट के राइडर बाइक पर सवार तीनों हथियारबंद अपराधी पर पैसा लूटने का प्रयास के दौरान खुद को गोली मारकर जख्मी करने का आरोप लगाया। बहरहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। जबकि जख्मी का इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक डॉ. आशीष कुमार ने बताया कि जख्मी को गोली दाहिने साइड पेट में लगी थी, जो आरपार पर हो गई है। जख्मी के डैमेज पार्ट्स को रिपेयर कर दिया गया है और अभी मरीज की स्थिति बिल्कुल स्टेबल है।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular