Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home स्वास्थ्य covid-19 भोजपुर से बडी खबरः कोरोना के 32 पॉजिटिव मरीज मिले

भोजपुर से बडी खबरः कोरोना के 32 पॉजिटिव मरीज मिले

2503 का हुआ रैपिड टेस्ट, 32 लोग पाए गए पॉजिटिव

आरा (Bhojpur) भोजपुर जिले में शनिवार की शाम (corona) कोरोना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई। Bhojpur जिले में (corona) कोरोना के 32 पॉजिटिव मरीज मिले। जांच के क्रम में सभी का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। पॉजिटिव लोगों को होम आइसोलेशन तथा आइसोलेशन सह केयर सेंटर में भेजा जा रहा है। बता दें कि शनिवार को Bhojpur जिले के विभिन्न जगहों पर (corona) कोरोना के लेकर रैपिड एंटीजन टेस्ट हुआ। इस दौरान कुल 2503 लोगों का टेस्ट लिया गया। जांच के क्रम में 32 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

पिरो अनुमंडल में 464 लोगों की जांच में 11 व्यक्ति संक्रमित मिले

भोजपुर के नये एसपी हर किशोर राय से मिले कैट के पदाधिकारी,किया स्वागत

(Bhojpur) पिरो,तरारी,चरपोखरी प्रखंडों में शनिवार को 464 लोगों की corona जांच में 11 पॉजिटिव पाए गए है। पिरो में 18 एवं चरपोखरी में 20 लोगों का माउथ स्वाब सैम्पल जांच हेतु भेजा गया है। पिरो सीएचसी में 05 जांच में लहठान गांव में एक,रसौली गांव में 60 में एक और धनपुरा गांव में 51 में एक ब्यक्ति corona पॉजिटिव पाये गये है। वही बसमनपुर में 80 जांच में सभी रिपोर्ट है। बराव गांव में 45 लोगों की corona जांच में सभी रिपोर्ट निगेटिव है। तरारी प्रखंड के इटिम्हा और खवनी गांव में 130 लोगों की corona जांच में सभी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई। वही पूर्व में चरपोखरी में लिए गए माउथ स्वाब सैम्पल में 08 कई रिपोर्ट पॉजिटिव है जिनमे सात व्यक्ति पसौर गांव के है एवं एक चरपोखरी में सीएचसी में काम करनेवाली एएनएम का पति है।

शाहपुर नगर में 5 एवं प्रखंड में एक ही परिवार के सात कोरोना पॉजिटिव मिले

एसपी ने ARA आरा जिले के सभी बड़े शराब माफियों को गिरफ्तार करने का निर्देश जारी कर दिया

(Bhojpur) शाहपुर प्रखंड में शनिवार को शाहपुर व ईश्वरपुरा गांव में शिविर लगाकर 107 लोगों की कोरोना जांच की गई।इनमें कुल 12 लोग corona कोरोना पॉजिटिव पाये गए। शाहपुर रेफरल अस्पताल के प्रभारी डॉ केपी महतों ने बताया कि शनिवार को रेफरल अस्पताल व ईश्वरपुरा में शिविर लगाकर रैपिड एंटीजन किट से 107 लोगों की जांच की गई। इनमें 95 की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। शाहपुर नगर पंचायत में 5 लोगों की जांच रिपोर्ट corona पॉजिटिव आई है वही ईश्वरपुरा गांव में एक ही परिवार के सात लोग corona कोरोना पॉजिटिव पाये गए है। कुल मिलाकर 12 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव है।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular