Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News मारपीट में एक माह बाद भी प्राथमिकी नहीं, 80 साल के बुजुर्ग...

मारपीट में एक माह बाद भी प्राथमिकी नहीं, 80 साल के बुजुर्ग को भेजा जेल

आरा Bhojpur जिले के तरारी थाना क्षेत्र के भकुरा गांव में मारपीट के एक मामले में 34 दिन बाद भी एक पक्ष की प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है।  वहीं इस मामले में उस पक्ष के करीब 80 साल के एक बुजुर्ग को मारपीट व गोली चलाने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। साथ ही इस पक्ष की गैर विवादित जमीन पर खेती करने पर भी रोक लगा दी गयी।

सदर अस्पताल में फर्दबयान होने के बाद भी अबतक नहीं हुआ केस

इसे लेकर इस पक्ष द्वारा तत्कालीन Bhojpur एसपी को आवेदन देकर शिकायत भी की गयी, लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है। इधर, आरा सदर अस्पताल में दर्ज फर्द बयान भी करीब एक माह बाद तक तरारी थाना नहीं पहुंच सका है। अब नये bhojpur एसपी के आने से इस पक्ष को न्याय मिलने की उम्मीद जगी है।

तरारी थाना क्षेत्र के भकुरा गांव में 18 जुलाई को दो पक्षों में हुई थी मारपीट

एक पक्ष की प्राथमिकी दर्ज, दूसरा पक्ष केस करने के लिये लगा रहा चक्कर

भकुरा गांव निवासी सुरेंद्र पांडेय की पत्नी मान्ती देवी द्वारा Bhojpur एसपी को दिये आवेदन में कहा गया है कि 18 जुलाई को जमीन को लेकर उनके गोतिया के साथ विवाद हुआ था। तब घर में घुस उनकी पिटाई कर दी गयी। उनके कपड़े फाड़ दिये गये। बीच-बचाव करने पर उनकी सास के साथ भी मारपीट की गयी।

इसके बाद वह पूरे दिन थाना परिसर में बैठी रही, पर प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी। जबकि दूसरे पक्ष के आवेदन पर केस कर थाने पहुंचे बुजुर्ग ससुर को जेल भेज दिया गया।

अगले दिन आरा सदर अस्पताल में इलाज के दौरान टाउन थाना की पुलिस द्वारा उनका बयान दर्ज किया गया। लेकिन उस पर आजतक कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी।

बता दें कि दूसरे पक्ष द्वारा मानती देवी व उनके पति व ससुर सहित अन्य पर मारपीट व फायरिंग करने की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

भोजपुर के नये एसपी हर किशोर राय से मिले कैट के पदाधिकारी,किया स्वागत

एसपी ने ARA आरा जिले के सभी बड़े शराब माफियों को गिरफ्तार करने का निर्देश जारी कर दिया

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular