Wednesday, April 24, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरफिल्मी स्टाइल अपहरण: भोजपुर में अपराधियों ने बाइक से उतार कार में...

फिल्मी स्टाइल अपहरण: भोजपुर में अपराधियों ने बाइक से उतार कार में बैठाया

Bihiya Kidnapping: अपह्त युवक की पत्नी ने बताया कि उसके पति को उठाकर ले जाने वाले लोग पैसे की मांग कर रहे थे और नहीं देने पर उनका अपहरण कर लिया है।

  • हाइलाइट
    • स्टेट हाईवे से कार सवार लोगों ने बाईक सवार युवक का किया अपहरण
    • घटनास्थल से बाईक बरामद, छानबीन में जुटी पुलिस

आरा/बिहिया: Bihiya Kidnapping बिहिया-बिहटा स्टेट हाईवे 102 पर बिहिया थाना क्षेत्र के चौरास्ता रोड में धर्मकांटा के समीप बुधवार की देर शाम कार सवार अपराधियों ने बाईक सवार एक युवक का कथित रूप से अपहरण कर लिया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों की सूचना पर बिहिया थानाध्यक्ष उदय भानू सिंह मौके पर पहुंचे और बाईक को बरामद कर मामले की छानबीन में जुट गये।

23
23

जानकारी के अनुसार बाईक सवार उक्त युवक बिहिया से चौरास्ता की तरफ जा रहा था। इसी दौरान धर्मकांटा के समीप कार से पीछा कर रहे अपराधियों ने बाईक सवार को घेर लिया तथा कार में बैठाकर चलते बने। पुलिस अभी मामले की छानबीन कर हीं रही थी कि कथित रूप से अपह्त युवक की पत्नी बिहिया थाना पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए कार्रवाई की गुहार लगायी।

कथित रूप से अपहृत युवक का नाम रामजी सिंह है जो कि बक्सर जिला के ब्रह्म्पुर थाना क्षेत्र के ब्रह्म्पुर निवासी निर्मल सिंह का पुत्र है।अपह्त युवक की पत्नी ने बताया कि उसके पति को उठाकर ले जाने वाले लोग पैसे की मांग कर रहे थे और नहीं देने पर उनका अपहरण कर लिया है।

पुलिस ने अपहृत की पत्नी से प्राप्त मोबाइल नंबर का लोकेशन खंगाला तो अंतिम टावर लोकेशन बक्सर का बता रहा था तथा उसके बाद मोबाइल बंद हो गया था।इस बीच बिहिया पुलिस द्वारा ब्रह्म्पुर पुलिस से युवक के संबंध में जानकारी लिये जाने पर अलग हीं मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस के अनुसार अपहृत युवक मादक पदार्थ हेरोइन तस्करी के धंधे से जुड़ा हुआ है तथा पूर्व में कई बार जेल जा चुका है।बताया जाता है कि तस्करी के धंधे में उसने अन्य धंधेबाजों का रूपया रखा हुआ है जिसकी वसूली के लिए अज्ञात लोगों ने उसे उठा लिया है।

पुलिस के अनुसार पैसा देने के डर से वह भागा फिर रहा था।इसी कारण से वह बुधवार को आरा-बक्सर मेन रोड छोड़कर ब्रह्मपुर से रघुनाथपुर, सिकरिया होते हुए तियर-बिहिया रोड पार कर बिहिया होते हुए आरा जा रहा था, परन्तु पीछा कर रहे लोगों ने उसे बिहिया के समीप धर्मकांटा के पास जबरन उठा लिया। बिहिया पुलिस युवक की बरामदगी की कारवाई में जुटी हुई है।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
sambhavna
aman singh

Most Popular

Don`t copy text!