Saturday, May 15, 2021
No menu items!
HomeNewsव्यावसायियों ने भोजपुर के नये एसपी का किया जोरदार स्वागत

व्यावसायियों ने भोजपुर के नये एसपी का किया जोरदार स्वागत

Business Union – व्यवसायियों की समस्याओं से एसपी को कराया अवगत

खबरे आपकी बिहार/आरा: Business Union भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सह कैट जिला शाखा आरा के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन के नेतृत्व में रविवार को व्यवसायियों का एक शिष्टमंडल भोजपुर के नये एसपी राकेश कुमार दूबे से मिला। इस दौरान व्यवसायियों ने नये एसपी श्री दूबे को अंग वस्त्र एवं फलों से भरी टोकरी देकर जोरदार स्वागत किया।

कहाः दुकानों को सील करने के बजाय, पहले चेतावनी दें, फिर करें जुर्माना

इस दौरान व्यवसायियों ने अपनी समस्याओं से नए एसपी को अवगत कराया। इस मौके पर प्रेम पंकज उर्फ ललन ने कहा कि सरकार द्वारा कोविड-19 को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन व्यावसायी सख्ती से कर रहे हैं। कुछ एक व्यवसायी गाइडलाइन का पालन करने में शिथिलता बरत रहे हैं। पुलिस-प्रशासन से आग्रह वैसे व्यावसायियो को पहले सख्त चेतावनी दी जाए। इसके बाद वे नही माने तो उनकी दुकान और प्रतिष्ठान सील करने के बजाय उन पर जुर्माना किया जाए।

Business Union Bhojpur SP
नये एसपी राकेश कुमार दूबे को अंग वस्त्र देकर स्वागत

पढ़े :- कैट से जुड़े व्यवसायियों ने निवर्तमान एसपी हर किशोर राय को दी विदाई

एसपी बोलेः व्यवसायियों के समसयाओं के निराकरण के लिए जल्द होगी बैठक

Business Union ने कहा कि पिछले सप्ताह ही कैट से जुड़े व्यवसायियों एवं तत्कालीन एसपी का सीधा संवाद कार्यक्रम हुआ था, जिसमें व्यवसायियों ने पूरे जिले में शांति समिति की तर्ज पर व्यवसायी कमेटी बनाने, थाना स्तर पर कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक करने आदि की बात हुई थी, ताकि व्यवसायी अपनी समस्याओं से पुलिस-प्रशासन को समय-समय पर अवगत करा सके। इस बात पर नए एसपी राकेश कुमार दूबे ने जल्द ही व्यवसायियों के साथ बैठक कर उनकी बातों एवं समस्याओं को सुनने का आश्वासन दिया।

पढ़े :- व्यापारी संघ संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एसपी भोजपुर ने कैट से जुड़े व्यवसायियों से किया सीधा संवाद

इस मौके पर भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सह कैट आरा शाखा के अध्यक्ष प्रेम पंकज उर्फ ललन के अलावे भाजपा व्यवसाय प्रकोष्ठ के सह संयोजक प्रिंस सिंह एवं कैट के उपाध्यक्ष राहुल बदलानी एवं सक्रिय सदस्य हर्ष राज मौजूद रहें।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular