Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home खेल क्रिकेट नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में बक्सर की टीम रही विजेता

नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में बक्सर की टीम रही विजेता

बिहिया के मनियारा गांव में खेला गया टूर्नामेंट

नाना पाटेकर ने सीआरपीएफ जवानों के साथ किया सीधा संवाद

आरा/बिहिया। जिले के बिहिया प्रखंड अंतर्गत मनियारा गांव मे स्थानीय एमसीसी क्रिकेट क्लब के द्वारा नाईट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। जिसमे भोजपुर व बक्सर जिले के विभिन्न गांवो के सोलह टीमो ने भाग लिया। मैच का उदघाटन पत्रकार मनोज सिंह ने बल्ले से गेंद को उछाल किया।

अपराधी के पास से एक देसी कट्टा व गोली बरामद, पुलिस कर रही पूछताछ

खिलाड़ियों व लोगो को संबोधित हुए कहा कि ग्रामीण परिवेश में इस तरह का आयोजन सराहनीय है। इससे ग्रामीण स्तर से प्रतिभा निखर कर सामने आती है। सरकार को चाहिये की इस तरह के आयोजन करने वाले गांवो में सरकार स्टेडियम निर्माण कराये। उन्होंने कहा कि हम कोई जनप्रतिंनिधि नही है लेकिन आप लोग एक जुट होकर प्रयाश करे तो मैं एक पत्रकार के नाते अपकी आवाज सूबे के मुख्यमंत्री तक पहुचाने का काम करूंगा।

शनिवार को रोहतास से भोजपुर जिले में प्रवेश किया था करीब एक लाख टिड्डियों का दल

नवा डेरा की टीम रही विजेता रनर अप रही रमदतही

रात्रि से सुबह तक चले टूर्नामेंट में अरख (नावा डेरा)जिला बक्सर की टीम विजेता और रमदत्तही जिला भोजपुर की टीम उप विजेता बनी। कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन पत्रकार अरुण मिश्रा ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में मनियारा क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष गुड़ु यादव सचिव दुर्गेश ओझा व्यवस्थापक रिंटू राज विशेष सहयोग संजय कुमार शिक्षक के के यादव रिषिकेश यादव के के यादव सहित ग्रामीणों का भी पूरा सहयोग रहा।

विधायक सहित दो लोगों के पॉकेट से एक लाख छः हजार ले उड़े पाकिटमार

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular