Saturday, October 23, 2021
No menu items!
Homeसंगीतनवरात्रि पर डांडिया उत्सव का आयोजन

नवरात्रि पर डांडिया उत्सव का आयोजन

खबरे आपकी आरा: Dandiya in Bhojpur म्यूजिक एंड आर्ट प्वाइंट(पकड़ी) के सभागार में डांडिया उत्सव का आयोजन किया गया। जिसमें मां के भक्ति गीतो पर छात्राओं द्वारा भव्य नृत्य प्रस्तुत किया गया। संस्था के निदेशक ने बच्चों के साथ संयुक्त रूप से केक काटकर उत्सव की शुरुआत की। इस अवसर पर विशेष रूप से आकर्षण का केंद्र नन्ही आरण्या साथ ही प्रिया, आंषि, सोनी, अपोलिना, सृष्टि और नेहा के बेहतरीन नृत्य से सभा मे उपस्थित सभी दर्शक झूमने के लिए मजबूर हो गए।

पढ़ें- पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्ता

इस अवसर पर मुख्य अतिथि डाॅ. शम्भूनाथ मिश्र ने कहा कि इस पर्व को सभी स्वयं एवं समाज की सुरक्षित रखते हुए मनाए। विशिष्ट अतिथि डॉ. अमित कुमार सिंह ने सभी बच्चों को मिठाई खिलाते हुए उनको नवरात्रि की ढेरों सारी शुभकामनाएं दी। अति विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ. मनीषा सिंह ने कहा इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन से बच्चों में कलात्मक अभिरुचि और कुछ बेहतर करने की इक्छा जागृत होती है। संस्था की भूरी भूरी प्रशंसा करते हुवे कहा कि म्यूजिक एंड आर्ट प्वाइंट जो 24 सालों से भोजपुर के प्रतिभाओं को उनकी प्रतिभा सबके सामने लाने का जो सफल प्रयास कर रही है। वह काबिले तारीफ है।

Dandiya in Bhojpur

Dandiya in Bhojpur-जीवन और वाणी में रखें मिठास-वेद प्रकाश सागर

संस्था के निदेशक ने अथितियों का स्वागत करते हुवे कहा कि नवरात्रि के पावन अवसर पर जिस तरह हम सभी पूरी शुद्धता से नवरात्रि पूजा करते है। उसी तरह पूरे जीवन में और वाणी में मिठास रखें, तो सबका जीवन सबल हो जाएगा। अवसर पर उपस्थित लोगों में सुलेमान, गौरव विशाल सिंह, मन्नु राज (नृत्य निर्देशक), राहुल सिंह बजरंगी, राकेश सिंह, विनित सिंह, सुधीर कुमार, अरविंद कुमार सिंह, आरजे अभिषेक (नृत्य निर्देशक), सन्नी कौशिक, रोहित कुमार, प्रिया, भाग्या, आंषि सिंह, सोनी कुमारी सहित अनेकों छात्र छात्रायें उपस्थित थे। धन्यवाद निदेशक डॉ. वेद प्रकाश सागर ने किया।

पढ़ें-जिंदगी इम्तिहान लेती है… गाने वाले दारोगा दिलीप कुमार निराला की जिंदगी की शुरु हुई परीक्षा

पढ़ें-प्रेम प्रसंग और पैसे लेनदेन के बाद बातचीत बंद करने से नाराज युवक ने कथित प्रेमिका पर चलायी गोली

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular