Sunday, March 7, 2021
No menu items!
Home News बिहार आरा पहुंचे शाहाबाद रेंज के डीआईजी, गंभीर कांडों का किया रिव्यू

आरा पहुंचे शाहाबाद रेंज के डीआईजी, गंभीर कांडों का किया रिव्यू

DIG of Shahabad-अवैध खनन, ओवरलोडिंग और शराब के धंधे पर रोक लगाने का दिया टास्क

खबरे आपकी DIG of Shahabad शाहाबाद के रेंज डीआईजी पी. कन्नन शुक्रवार को आरा पहुंचे। उन्होंने अफसरों के साथ बैठक की और गंभीर कांडों की समीक्षा की। इस दौरान डीआईजी द्वारा कई आवश्यक निर्देश भी दिये गये। जानकारी के अनुसार डीआईजी सुबह करीब नौ बजे एसपी अॉफिस पहुंचे। उसके बाद एसपी सहित अन्य अफसरों के साथ बैठक कर विधि-व्यवस्था की जानकारी ली। जिले में लूट, डकैती, हत्या और रेप जैसी गंभीर कांडों का रिव्यू किया।

गत दिनों शहर के नवादा इलाके में दो दुकानों से लूट सहित अन्य घटनाओं की जानकारी ली। अपराध व अपराधियों की धरपकड़ के अलावे शराब और अवैध खनन मामलों का भी हाल जाना। बालू के अवैध खनन, ओवरलोडिंग और शराब के धंधे पर हर हार में रोक लगाने का निर्देश दिया। वहीं क्राइम कंट्रोल करने को लेकर सभी अफसरों को प्रतिदिन फील्ड में निकलने को कहा।

आरा जेल के एक बंदी की बातचीत के ऑडियो में कही जा रही हत्या की बात

लंबित कांडों के निष्पादन की भी जानकारी ली। इस मामले में एसडीपीओ और इंस्पेक्टर स्तर के अफसरों को खास निर्देश दिया। उन्होंने लूट, डकैती, रेप और हत्या जैसी घटनाओं का जल्द खुलासा करने और उसमें शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया।

बैठक में एसपी हर किशोर राय, एसडीपीओ पंकज कुमार रावत सहित सभी एसडीपीओ और इंस्पेक्टर उपस्थित थे। इससे पहले आरा आने पर डीआईजी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। करीब दो घंटे के बाद डीआईजी निकल गये।

खिलाड़ी के परिवार को प्रतिमाह 12सौ रुपये की मदद का दिया भरोसा

स्वतंत्रता संग्राम और वीर कुंवर सिंह के वीरता का गवाह है गंगानदी का शिवपुर घाट

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular