Monday, April 12, 2021
No menu items!
Home News आरा शहर में पहली बार फैशन शो का हुआ आयोजन

आरा शहर में पहली बार फैशन शो का हुआ आयोजन

Fashion show फैशन शो के आयोजन से लाभान्वित हुए लोग-हैप्पी सरावगी

मुंबई के कई पुरुष व महिला मॉडलों ने तरह-तरह के पोशाक व कपड़ों का किया प्रचार

मो. वसीम खबरे आपकी Fashion show आरा। शहर के बाइपास रोड में अहिरपुरवा स्थित मिलन गार्डेन में गुरुवार की शाम फैशन शो Fashion show का आयोजन किया गया। आरा में पहली बार हुए फैशन शो का उद्घाटन आरा व बक्सर के विधान पार्षद राधाचरण साह एवं पूर्व विधायक विजेंद्र कुमार यादव ने संयुक्त रुप से किया। फैशन शो में माया नगरी मुंबई के कई पुरुष व महिला मॉडलों ने तरह-तरह के पोशाक व कपड़ों का प्रचार किया।

इस दौरान काफी संख्या में लोगों ने फैशन शो का आनंद लिया। मॉडलों ने अपने आकर्षक शो से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया। फैशन शो में इंडियन आइडियल की गायिका पूजा चटर्जी ने गीतों ने लोगों को काफी आकर्षित किया व झूमने पर मजबूर कर दिया। फैशन शो के दौरान इनकी धमाकेदार इंट्री आकर्षक रंग-बिरंगी लाइट एवं साउंड के बीच भव्यता के साथ हुई, दर्शकों ने इस यादगार पल को यादों में सहेज कर रख लिया। वहीं दर्शकों ने पहली बार आयोजित इस तरह के फैशन शो की काफी सराहना की व आयोजकों को धन्यवाद दिया।

पढ़े :- पुलिस ने सील की मकान,हरियाणा से मंगायी गयी थी शराब की खेप, सप्लाई से पहले जब्त

Fashion show के लिए लोगों को पास जारी किया गया था। कार्यक्रम में कोरोना को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह पालन किया गया। इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक व शहर के चर्चित व्यवसायी प्रतिष्ठान चुन्नी लाल लल्लू भाई मेगामार्ट के प्रोपराइटर हैप्पी सरावगी ने कहा कि फैशन शो से लोगों को कई तरह की जानकारी मिली। इस तरह के शो के आयोजन से लोग काफी लाभान्वित हुए। इस अवसर पर लल्लू भाई, नागेश्वर अग्रवाल, विकास सरावगी,क्षसुमित सरावगी, अमित सरावगी, अंकित सरावगी, कृष्णा सरावगी, छोटे सिंह, होटल आरा ग्रांड के प्रोपराइटर बबलू उर्फ अभिषेक सिंह कन्हैया सेठ, शत्रुघ्न प्रसाद आदि उपस्थित थे।

पढ़े :- जीपीएस ट्रैकिंग के जरिये एसपी के पेट्रोलिंग में फंस गयी तीन थानों की पुलिस

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular