Thursday, June 20, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeशाहपुर में सरेशाम बदमाशों ने की फायरिंग, दुकानदार को लगी गोली

शाहपुर में सरेशाम बदमाशों ने की फायरिंग, दुकानदार को लगी गोली

one shot Shahpur दुकान पर तस्वीर निकलवाने आए कार सवार बदमाशों ने की फायरिंग

थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर घटी घटना

Election Commission of India
Election Commission of India

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच छानबीन में जुट गई

आरा/शाहपुर। आरा-बक्सर मुख्यमार्ग एनएच 84 पर शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर पोस्ट ऑफिस के समीप रविवार की देर शाम अज्ञात हथियारबंद लोगों ने दुकानदारों पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की घटना में एक दुकानदार को गोली लगी गई। फायरिंग की घटना शाहपुर थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर घटी। इसको लेकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई। अचानक आसपास के दुकानों के शटर गिरने शुरू हो गए और कुछ देर में सभी दुकाने बंद हो गई।सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच छानबीन में जुट गई।

one shot Shahpur थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर घटी घटना

जानकारी के अनुसार जख्मी दुकानदार सोनू कुमार (17) पिता राजू धानुक है। उसे इलाज के लिए शाहपुर रेफरल अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात हथियारबंद लोग स्विफ्ट डिजायर कार से एक दुकानदार के पास तस्वीर निकालने आए थे। जिसके बाद कुछ बात को लेकर दुकानदार से कहासुनी हुई, जिसके बाद हथियारबंद लोगो ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने लोगो पूछताछ कर रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस का बयान नहीं मिल पाया है।

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
RAVI KUMAR
RAVI KUMAR
बिहार के आरा (शाहपुर ) निवासी रवि कुमार एक भारतीय पत्रकार है। रवि कुमार खबरें आपकी वेबसाईट के समाचार प्रकाशक एवं न्यूज पोर्टल के प्रमुख लोगों में से एक है।
- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular