Thursday, March 4, 2021
No menu items!
Home News बाइक की टक्कर के बाद फायरिंग, युवक को मारी गोली

बाइक की टक्कर के बाद फायरिंग, युवक को मारी गोली

भोजपुर के Hasanbazar की वारदात,फायरिंग में एक यात्री बस पर भी लगी गोली, टूट गये बस के शीशे

आरा। भोजपुर के हसनबाजार (Hasanbazar) में शनिवार की दोपहर बाइक की टक्कर के बाद जमकर फायरिंग की गयी। करीब छह राउंड फायरिंग की गयी। इस दौरान बाइक सवार युवक को गोली भी मार दी गयी। वहीं ताबड़तोड़ की गयी फायरिंग में एक यात्री बस पर गोली लगी है। इससे उस यात्री बस के शीशे टूट गये हैं। हालांकि बस में सवार यात्री बाल-बाल बच गये। इससे यात्री दहशत में आ गये।

जख्मी युवक का आरा सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

जख्मी युवक हसनबाजार (Hasanbazar) ओपी क्षेत्र के जमोढी़ गांव निवासी अंटू कुमार है। पीरो सीएचसी में इलाज के बाद उसे आरा रेफर कर दिया गया है। गोली उसकी पीठ के पास लगी है। लेकिन युवक की स्थिति खतरे से बाहर है। गोली मारने वालों की संख्या दो बतायी जा रही है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों पीरो की तरफ भाग निकले। घटना करीब तीन बजे हसनबाजार स्थित हाई स्कूल के समीप हुई। वहीं सरेराह फायरिंग की घटना से बाजार में काफी देर तक अफरातफरी मची रही।

मामले की छानबीन और आरोपितों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

टक्कर के बाद पहले दिया जुर्माना फिर मार दी गयी गोली

सूचना मिलने पर Hasanbazar पुलिस भी मौके पर पहुंची और फायरिंग करने वालों का पीछा किया। लेकिन बदमाश पकड़ मे नहीं आ सके। बताया जाता है कि अंटू कुमार दोपहर में किसी काम के सिलसिले में बाइक से हसनबाजार आ रहे थे। इस दौरान हसनबाजार स्थित ट्रांसफार्मर के समीप सामने से एक बाइक पर सवार तीन युवक काफी तेजी से आ रहे थे। इस दौरान एक बस से बचने के क्रम में उन युवकों की बाइक अंटू की बाइक से टकरा गयी। इसमें अंटू की बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी। इसे लेकर अंटू व बाइक सवार उन युवकों के बीच नोकझोंक हो गयी। तब उन युवकों द्वारा बाइक बनाने के लिये अंटू को चार सौ रुपये दिये गये। उसके बाद बात खत्म हो गयी। कुछ देर के बाद जब अंटू अपनी बाइक बनवा रहा था। तभी तीन में से दो युवक बाइक से पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। इसी दौरान एक गोली अंटू के पीठ के पास मामूली रूप से लग गयी। इस क्रम में रास्ते से गुजर रही एक यात्री बस भी गोलियों की चपेट में आ गयी। इससे बस के शीशे चकनाचूर हो गये। पुलिस मामले की छानबीन और फायरिंग करने वालों की पहचान कर धरपकड़ में जुटी है।

शाहपुर के सहजौली में फुटबॉल का महामुकाबला,यूपी के वाराणसी बनाम बिहार के पटना की टीम के बीच होगा मैच

जाप के प्रदेश नेता और माले के चर्चित पूर्व नेता के बेटे को भी नोटिस

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular