Wednesday, February 1, 2023
No menu items!
HomeNewsCrimeहसनबाजार: जमीन खोद कर निकाला गया हथियार

हसनबाजार: जमीन खोद कर निकाला गया हथियार

Weapon in Hasanbazar: हथियार बरामदगी में व्यवसायी हत्याकांड के आरोपितों को रिमांड करेगी भोजपुर पुलिस

हसनबाजार रेलवे स्टेशन के समीप बरामद किया गया हत्या में इस्तेमाल हथियार

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

देसी कट्टे से बिक्रमगंज के व्यवसायी को मारी गयी थी गोली

खबरे आपकी बिहार/आरा: भोजपुर पुलिस हथियार बरामदगी में रोहतास के बिक्रमगंज निवासी जनरल स्टोर व्यवसायी हत्याकांड के दो आरोपितों को रिमांड करेगी। दोनों आरोपितों के खिलाफ हसनबाजार ओपी में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। पुलिस के अनुसार करीब तीन रोज पहले बिक्रमगंज में जनरल स्टोर व्यवसायी राहुल उर्फ बंटी की गोली मार हत्या कर दी गयी थी। सुपारी देकर व्यवसायी की हत्या करायी गयी थी।

Weapon in Hasanbazar:बिक्रमगंज के व्यवसायी की हत्या में शामिल दो आरोपितों की निशानदेही मिला हथियार 

Weapon In Hasanbazar जमीन से निकाला गया हथियार

बिक्रमगंज पुलिस ने उस मामले में दूसरे दिन कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के कर्णपुरा निवासी नीतीश कुमार उर्फ शुभम उर्फ भोलू और डिडखिली गांव निवासी रॉकी कुमार उर्फ रोहित को गिरफ्तार कर लिया था । दोनों ने सुपारी लेने के बाद देसी कट्टे से व्यवसायी को गोली मारने की बात भी स्वीकार की थी। उस आधार पर बिक्रमगंज पुलिस ने रविवार को हसनबाजार पुलिस के सहयोग से दोनों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल दो देसी कट्टा  बरामद कर लिया।

व्यवसायी की हत्या के बाद दोनों कट्टा हसनबाजार हॉल्ट के पास जमीन खोद कर छुपाया गया था। इस मामले में बिक्रमगंज थाना के एक अफसर के बयान पर दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इधर, पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि हसनबाजार हॉल्ट के पास से हथियार मिलने के बाद दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किया गया है। उस मामले में दोनों को रिमांड किया जायेगा।

पढ़ें: मोबाइल सर्विलांस से खुला राज: प्रेमिका से मिलने मुंबई गया था चार बच्चों का बाप

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular