Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News ट्रेन परिचालन की गति पकड़ते ही बढ़ जायेगी वाहन चालकों की मुश्किलें

ट्रेन परिचालन की गति पकड़ते ही बढ़ जायेगी वाहन चालकों की मुश्किलें

आरा पूर्वी गुमटी (Ara Eastern Gumti) पार करना वाहनों के लिये काफी मुश्किल होगा

आरा नये वनवे सिस्टम आने वाले दिन में और भी मुश्किल भरा होगा। ट्रेन परिचालन की गति पकड़ते ही (Ara Eastern Gumti) पर मुसिबतें भी गति पकड़ लेगी। लोगों की मानें तो फिलहाल लॉकडाउन के कारण ट्रेनों की संख्या कम है। इस कारण फाटक कम गिर रहा और वाहन आराम से गुमटी पार कर जा रहे हैं।

लेकिन ट्रेनों का परिचालन जब पूरी तरह पटरी पर आ जायेगी और सभी ट्रेनें चलने लगेंगी। तब पूर्वी गुमटी (Ara Eastern Gumti) पार करना वाहनों के लिये काफी मुश्किल होगा। उसकी वजह यह है कि आरा रेलवे स्टेशन दिल्ली-हावड़ा मेन लाइन पर है और रोज सैकड़ों ट्रेनें पार करती है। इससे पूर्वी गुमटी (Ara Eastern Gumti) का फाटक अक्सर गिरा ही रहता है।

भोजपुर में संदेश थाना क्षेत्र के चिल्होस गांव में सरेराह गर्म पानी डाल कर शख्स की हत्या

इस कारण पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग पर पिछले दिनों जाम लगा रहता था। जाम के कारण ही अधिकतर वाहन चालक पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग होकर जाने से परहेज करते थे। उसे देखते हुये ही गुमटी पर ओवरब्रिज बनाया जा रहा है। लेकिन निर्माण की गति देख फिलहाल ओवरब्रिज के तैयार होने में काफी समय लगने का अनुमान है। तबतक नये वनवे सिस्टम के कारण लोगों व वाहन चालकों को काफी कठिनाइयों से गुजरना पड़ेगा।

वहीं गुमटी (Ara Eastern Gumti) के पास जाम का दूसरा वजह दोनों ओर से वाहनों का आना है। बता दें कि नये वनवे सिस्टम के अनुसार सासाराम की ओर से आने वाले वाहनों को जहां बिहारी मिल और गुमटी होने शहर में इंट्री करने की अनुमति है। वहीं पटना की ओर से सासाराम बक्सर की आने वाले वाहनों को भी पुर्वी गुमटी और स्टेशन होते जाना है। ऐसे में पूर्वी गुमटी के पास जाम लगने की आशंका बढ़ गयी है।

Ara news कुख्यात प्रीतम यादव समेत 23 अपराधियों को नोटिस, हाजिर होने का आदेश

Bhojpur news राजद कार्यकर्ताओं की टिकट दावेदारी से वर्तमान विधायकों की स्थिति पर पड़ता असर

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular