Tuesday, September 28, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरअगलगी में हजारों की संपत्ति जलकर खाक

अगलगी में हजारों की संपत्ति जलकर खाक

Jameera-मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा वार्ड नंबर-7 में मंगलवार की रात घटी घटना

खबरे आपकी आरा। शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव के वार्ड नंबर-7 में मंगलवार की रात शॉर्ट सर्किट से एक घर में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रुप ले लिया। इस दौरान घर में रखी हजारों की संपत्ति जलकर खाक हो गई।

पढ़ें – बच्चों के पढ़ाई के नुकसान की भरपाई नहीं कर पायेंगे – बोले उपेन्द्र कुशवाहा

जानकारी के अनुसार पीड़ित Jameera जमीरा गांव के वार्ड नम्बर-7 निवासी स्व. सागम राय के पुत्र हरी दयाल राय है। बताया जाता है कि मंगलवार की रात जब घर के सभी सदस्य बैठे हुए थे। उसी दरमियान अचानक शार्ट सर्किट के कारण घर मे आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रुप ले लिया। घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से बोरिंग चलाकर आग पर काबू पाया गया। लेकिन तब तक जिसमें हजारों की संपत्ति जलकर राख हो गई।

Jameera
पूर्व सरपंच लालजी प्रसाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे

पढ़ें- एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में सोन में चली छापेमारी,अवैध बालू के धंधे पर रोक

सूचना मिलते ही स्थानीय थाना बुधवार की सुबह घटनास्थल पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी ली। सूचना पाकर जमीरा पंचायत के वर्तमान सरपंच सह भावी मुखिया प्रत्याशी उषा देवी एवं उनके पति पूर्व सरपंच लालजी प्रसाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने पीडित परिवार को आटा, चावल, दाल एवं तिरपाल दिया। उन्होंने इंदिरा आवास के तहत पीड़ित परिवार को सरकार से मुआवजे की भी देने की मांग की।

पढ़ें- शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर नगर में युवक की पीट-पीटकर निर्मम हत्या

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular