Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर आरा में आभूषण कारीगर से लूटे गये एक लाख रुपये के आभूषण...

आरा में आभूषण कारीगर से लूटे गये एक लाख रुपये के आभूषण बरामद

Jewelry robbery exposed : पुलिस को मिली सफलता, पांच दिनों में हुआ लूटकांड का खुलासा

लूटपाट में इस्तेमाल हथियार और गोलियों के साथ लाइनर समेत तीन गिरफ्तार

खबरे आपकी आरा नवादा थाना क्षेत्र करमन टोला में (Jewelry robbery exposed) आभूषण कारीगर से लूट का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। इस मामले में गिरफ्तार लाइनर सहित तीन लुटेरों की निशानदेही पर लूटे गये करीब एक लाख रुपये के आभूषण भी बरामद किये गये। लूट में इस्तेमाल पिस्टल और छह गोलियों भी बरामद कर ली गयी है।

गिरफ्तार लुटेरों में नवादा थाना क्षेत्र के बहिरो निवासी बंटी पासवान उर्फ बंटी कुमार, न्यू करमन टोला निवासी राहुल कुमार और जगदीशपुर थाना क्षेत्र के कौंरा गांव निवासी शशिभूषण उर्फ भोला है। शशिभूषण शहर के बस स्टैंड के पीछे वाले इलाके में रहता है। इसमें राहुल को लाइनर बताया जा रहा है।

गिरफ्तार लुटेरों की पूछताछ के आधार तीन अन्य की तलाश में छापेमारी तेज

पढ़े :- गोल्डन कार्ड बनाने के बाद 5 लाख तक का होगा नि:शुल्क इलाज

पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय द्वारा इसकी पुष्टि की गयी है। उन्होंने बताया कि तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से दस ग्राम सौ मिलीग्राम जेवर बरामद किये गये हैं। एसपी द्वारा बताया गया कि पकड़े लुटेरों में एक लाइनर भी है। बताया कि तीनों से पूछताछ में लूट में छह अपराधियों की शामिल होने की बात सामने आयी है। इनमें तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन तीनों की निशानदेही पर लूट में शामिल तीन अन्य लुटेरों की गिरफ्तारी और आभूषण की बरामदगी के लिये छापेमारी की जा रही है।

विदित हो कि सोमवार को शहर के करमन टोला में अपराधियों ने एक आभूषण कारीगर से करीब साढ़े सात लाख के जेवर लूट लिये थे। कारीगर के साथ मारपीट और फायरिंग भी की गयी थी। एसपी के आदेश पर एसडीपीओ, नवादा की पुलिस और डीआईयू टीम लुटेरों की तलाश में जुटी थी। 

मास्टर माइंड और गिरोह के मुख्य सरगना की तलाश में चल रही छापेमारी

पढ़े :- नकल तैयार करने को लेकर परीक्षार्थी हुए थे लेट, अभिभावकों ने किया जमकर हंगामा

आभूषण कारीगर से लूट का मास्टर माइंड अभी भी फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी  के बाद पुलिस को कुछ नयी जानकारी मिलने की उम्मीद है। मास्टर माइंड आरा का ही रहने वाला मोहित बताया जा रहा है। उसे गिरोह का मुख्य सरगना भी बताया जा रहा है। सूत्रों के अनुसार गिरोह अभी नया है। गिरफ्तार तीनों लुटेरों का अबतक कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है। पुलिस तीनों का रेकॉर्ड खंगाल रही है।

बता दें कि लूट की घटना के बाद से ही पुलिस अपराधियों की खोज में जुट गयी थी। सीसीटीवी फुटेज और अन्य इनपुट के आधार पर पुलिस ने बुधवार को ही शहर के अलग-अलग जगहों से तीन लुटेरों को पकड़ लिया था, उनकी निशानदेही पर हथियार और आभूषण भी बरामद कर लिये गये।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular