Sunday, March 7, 2021
No menu items!
Home Uncategorized केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने डीएम, एसपी एवं सीएस से की...

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने डीएम, एसपी एवं सीएस से की बात

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोविड-19 की स्थिति का लिया जायजा लिया

लोगों को समुचित मात्रा में खाद्य पदार्थ और दूध उपलब्ध कराने का दिया निर्देश

आरा। विद्युत एवं नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) एवं कौशल विकास और उद्यमशीलता राज्य मंत्री आरके सिंह ने अपने संसदीय क्षेत्र आरा के जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक एवं सिविल सर्जन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोविड-19 की स्थिति का जायजा लिया।

Dm. bhojpur

प्रशासन के प्रयासों कि सराहना की, डॉक्टर नर्स, स्वास्थ्य कर्मी, सेनीटेशन कर्मी, स्वयंसेवकों एवं पुलिस बल का किया अभिनन्दन

मंत्री श्री सिंह ने आरा में कोविड-19 पर प्रभावी नियत्रण के लिए स्थानीय प्रशासन द्वारा किए जा रहे कर्मठ एवं निरंतर प्रयासों की सराहना करते हुए डॉक्टर्स, नर्स, स्वास्थ्य कर्मियों, सेनीटेशन कर्मियो, स्वयं सेवकों एवं पुलिस बल का अभिनन्दन किया। उन्होंने जिलाधिकारी को आरा के क्वांरटाइन सेनटर्स में Sanitization के पुख्ता प्रबन्ध करने और लोगों को समुचित मात्रा में खाद्य पदार्थ और दूध उपलब्ध कराने का निर्देश दिया, साथ-साथ यह भी सुनिश्चित करने के लिए भी कहा है कि क्षेत्र में किसी भी गरीब को भूखा न रहना पड़े।

डीएम के अनुरोध पर 1000 पीपीई, 50 हजार मास्क और 150 लीटर Sanitization सामग्री यथाशीघ्र उपलब्ध करवाने का दिया आश्वासन

जिलाधिकारी ने इस कार्य को और बेहतर ढंग से करने के लिए 1000 पीपीई, 50 हजार मास्क और 150 लीटर Sanitization सामग्री उपलब्ध कराने का अनुरोध किया। मंत्री ने उक्त सभी सामान शीघ्रातिशीघ्र उपलब्ध कराने हेतु संबंधित एजेसियों को निर्देश भी जारी कर दिया।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular