Monday, March 4, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरबैंक कैशियर से लूट में वांटेड अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

बैंक कैशियर से लूट में वांटेड अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

Wanted criminal Kush arrested: तरारी थाने के खेलड़िया गांव स्थित पुल के समीप पकड़ा गया बदमाश

  • लूटपाट में इस्तेमाल एक देसी कट्टा और एक गोली बरामद, अन्य की तलाश जारी
  • खेलड़िया पुल के पास 22 फरवरी को हथियार के बल पर की गयी थी लूटपाट

Bihar/Ara: भोजपुर के तरारी इलाके में बैंक कैशियर लूट के मामले में पुलिस द्वारा एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। वह तरारी थाना क्षेत्र के खेलड़िया गांव निवासी कुश कुमार है। उसके पास से लूटपाट में इस्तेमाल एक देसी कट्टा और एक गोली बरामद किया गया है। वह एक कुख्यात अपराधी है उसके खिलाफ धनगाई, चरपोखरी और पीरो थानों में लूट, डकैती और आर्म्स एक्ट के छह मामले दर्ज हैं। उसने पूछताछ में कैशियर से लूट में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है।

एसपी प्रमोद कुमार की ओर से गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी गयी। उन्होंने बताया कि पिछले 22 फरवरी की सुबह तरारी थाना क्षेत्र के खेलड़िया गांव पुल के पास एक बैंक के कैशियर से हथियार के बल पर लूटपाट की गयी थी।अपराधियों द्वारा उनसे करीब 21 हजार रुपए नगद और एक मोबाइल छीन लिया गया था। उसके बाद अपराधियों की गिरफ्तारी और सामान की बरामदगी को एसडीपीओ राहुल सिंह के नेतृत्व टीम गठित की गयी।

अपराधियों की पहचान के बाद छापेमारी के दौरान टीम द्वारा बुधवार की रात छापेमारी की जा रही थी। उस दौरान खेलड़िया पुल के पास तीन संदिग्ध पुलिस की गाड़ी देख भागने लगे। उसमें एक को खदेड़ कर पुलिस टीम ने पकड़ लिया। तलाशी के दौरान उन उसके पास से एक देसी कट्टा और एक गोली बरामद की गयी।

Wanted criminal Kush arrested: बैंक जाने के दौरान धक्का मार गिराया, फिर कट्टा सटा छीन लिया पैसा

जानकारी के अनुसार हसन बाजार ओपी क्षेत्र के गरहथा गांव निवासी जय बिहारी पांडेय पंजाब नेशनल बैंक की तरारी ब्रांच में कैशियर के पद पर पोस्टेड हैं। वह पिछले 22 फरवरी बाइक से घर से बैंक जा रहे थे। तभी तरारी थाने के खेलड़िया पुल के समीप दो बाइक पर सवार चार की संख्या में बदमाश पहुंच गये। चारों नकाबपोश थे। बदमाशों द्वारा पहले धक्का देकर उन्हें गिरा दिया। उसके बाद कट्टा सटा कर बीस हजार सात सौ रुपए, मोबाइल और बाइक की डिक्की खोल‌ नाश्ते की टिफिन भी छीन लिया था।

- Advertisment -

Most Popular