Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home बिहार Buxar आरा के सर्जन डाक्टर विकास सिंह ने गोली से जख्मी शिक्षक की...

आरा के सर्जन डाक्टर विकास सिंह ने गोली से जख्मी शिक्षक की बचा ली जान

Koransarai – बक्सर के कोरानसराय थाना क्षेत्र में अपराधियों ने शिक्षक को मारी थी गोली

Koransarai बक्सर के कोरान सराय थाना क्षेत्र में बुधवार की देर शाम अपराधियों की गोली से जख्मी शिक्षक की आरा के सर्जन डाक्टर विकास सिंह ने जान बचा ली। तकरीबन चार घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद चिकित्सक ने मरीज के शरीर में लगी दोनों गोली के बुलेट को निकाल दिया। वही क्षतिग्रस्त अंगों को ठीक किया। इस दौरान मरीज को दो यूनिट ब्लड भी चढ़ाया गया। ऑपरेशन के बाद मरीज की हालत स्थिर है।

4 घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद मरीज की हालत स्थिर

चिकित्सक डॉ. विकास ने बताया कि जख्मी शारीरिक शिक्षक लालबाबू कुशवाहा को एक दाहिने साइड जांघ में गोली लगी थी, जो बाएं साइड पेट के ऊपर से निकली थी। जबकि दूसरी गोली सीने के पास लगी थी। गोली से मरीज के पेशाब की थैली, बड़ी आंत एवं छोटी आंत में पांच जगह गहरा जख्म हो गया था। ऑपरेशन के दौरान पेशाब की थैली को भी पूरी तरह नए सिरे से सर्जरी से रिपेयर किया गया। यह ऑपरेशन काफी इमरजेंसी में किया गया तथा लगभग 4 घंटे तक चला। इसके बाद सफलता मिली। ऑपरेशन के बाद खून की कमी होने के कारण दो यूनिट ब्लड भी चढ़ाया गया। उन्होंने बताया की मरीज की बीपी एवं पल्स ठीक है। बावजूद इसके मरीज को पांच दिनों तक गहन निगरानी में रखा गया है। क्योंकि मरीज अभी भी सीरियस है। उन्हें दो गोली लगी थी।

बता दें कि बक्सर जिले के कोरान सराय Koransarai थाना क्षेत्र के नारायणपुर मठीला के समीप बुधवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने केसठ निवासी शारीरिक शिक्षक लालबाबू कुशवाहा को खदेड़ कर गोली मार दी थी। जब वे अपने भाई से मिलकर वापस गांव लौट रहे थे। तब उन्हें इलाज के लिए बक्सर से आरा के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया था। जहां चिकित्सक डाक्टर विकास सिंह ने ऑपरेशन किया।

Khabreapki.com देखें- खबरें आपकी – फेसबुक पेज – वीडियो न्यूज – अन्य खबरें

Arrah Bhojpur – एसपी हर किशोर राय ने छह थानों में की नये थानाध्यक्षों की पोस्टिंग

Bhojpur SP – एसपी बोले: पेट्रोलिंग में किसी तरह की कोताही नहीं चलेगी

वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आयी पुलिस, अन्य की गिरफ्तारी को छापेमारी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular