Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home न्यूज़-रू-ब-रू Loving couple पुलिस व समाजसेवियों के हस्तक्षेप से परिणय सूत्र में बंधे...

Loving couple पुलिस व समाजसेवियों के हस्तक्षेप से परिणय सूत्र में बंधे प्रेमी युगल

पीरो थाना की पुलिस व स्थानीय समाजसेवियों के हस्तक्षेप से प्रेमी युगल (Loving couple) का विवाह बहरी महादेव मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार संपन्न हुआ । दरअसल पीरो थाना क्षेत्र के हाटपोखर गांव निवासी स्व सत्येन्द्र राम की पुत्री प्रमिला व तरारी निवासी जिउत पासवान के पुत्र धर्मेन्द्र पासवान पहले से एक दूसरे के संपर्क में थे लेकिन धर्मेन्द्र का परिवार प्रमिला को अपने घर का बहू बनाने को तैयार नहीं था ।

ऐसे में स्थानीय समाजसेवी अक्षय लाल चौधरी, पंचायत समिति सदस्य अरविंद राम, पूर्व मुखिया वीरेंद्र साह, पंचायत सदस्य चंद्रशेखर सिंह, धनराज कुमार आदि के प्रयास से प्रेमी युगल (Loving couple) का यह मामला पीरो थाना पहुंचा ।

विशेश्वर ओझा को सच्ची श्रद्धांजलि देने की चर्चा क्यों तेज हुई.?

फेसबुक लाइव वायरल युवक की मौत के मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज

जहां थाना प्रभारी पंकज कुमार ने धर्मेन्द्र व उसके परिवार के सदस्यों को समझा कर धर्मेन्द्र व प्रमिला की शादी के लिए राजी करने का प्रयास किया पर धर्मेन्द्र के पिता इस रिश्ते को तैयार नहीं हुए । जबकि धर्मेन्द्र शादी के लिए तैयार हो गया ।

पहले नोटरी पदाधिकारी के समझ दोनों प्रेमी युगल (Loving couple) की सहमति से संबंधित शपथ पत्र तैयार किया गया तत्पश्चात जमुआंव निवासी समाजसेवी गुड्डू राय, पंचायत समिति सदस्य धनराज कुमार, अरविंद राम, अक्षय लाल चौधरी, जितौरा के पूर्व मुखिया वीरेंद्र साह व लडकी पक्ष के लोगों की मौजूदगी में धर्मेन्द्र व प्रमिला की शादी पूरे रस्म रिवाज से संपन्न हुई । लडकी की पिता की जगह चाचा ने कन्यादान किया ।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

छात्र राष्ट्रीय जनता दल का एक शिष्टमंडल आरा सदर विधायक मो. नवाज आलम उर्फ अनवर आलम से मिला

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular