Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeस्वास्थ्यअंतरास्ट्रीय संस्था फ्रेश फाउंडेशन की ओर से उपलब्ध कराया गया मेडिकल समान

अंतरास्ट्रीय संस्था फ्रेश फाउंडेशन की ओर से उपलब्ध कराया गया मेडिकल समान

Fresh Foundation-भोजपुर की जनता के लिए जीवन रक्षक मेडिकल समान उपलब्ध कराया गया

कोरोना के संभावित थर्ड वेव में मरीजो के इलाज में मिलेगी मदद

आरा। भोजपुर के लिए “नेशनल डॉक्टर्स दिवस’ गुरुवार को एक यादगार दिवस बन गया। जहां हर जगह लोग डॉक्टरों को कारोना काल में किए गए कार्य के लिए सम्मानित कर रहे थे। वही बिहार सरकार की तरफ से डॉ. केएन सिन्हा को प्रमोशन देकर कर अपर मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित किया गया। डॉ. केएन सिन्हा ने इस ऐतिहासिक दिन पीड़ित मानवता की सेवा में एक ऐतिहासिक कदम की पहल की।

पढ़ें-गांवों में इंसानियत आज भी जिंदा है जहां लंगूर के दाह संस्कार हेतु पहुंचे सैकड़ों लोग

अंतरास्ट्रीय संस्था फ्रेश फाउंडेशन (Fresh Foundation) से अनुरोध कर डॉ. पूनम रमण के साथ मिलकर डॉ. केएन सिन्हा ने पीड़ित मानवता की सेवा के लिए इस संस्था द्वारा लाखों रुपए के मेडिकल सामानों भरे ट्रक को आरा सदर अस्पताल भेजा गया। सभी समानो को भंडार में रखा गया।

Dr.KN-sinha
Dr. KN Sinha

विदित हो की उक्त ट्रक गुजरात से चलकर 30 जून की दोपहर में आरा आ गया था। लेकिन सदर अस्पताल कैंपस में प्रवेश नहीं कर पाने के कारण नेशनल डॉक्टर दिवस के दिन ही सुबह में छोटे-छोटे गाड़ी व एंबुलेंस के द्वारा सामान को निकाल कर सदर अस्पताल के भंडार में रखा गया। यह समान के साथ संस्था के लोग और डॉ. केएन सिन्हा, डॉ. पूनम रमण, सिविल सर्जन को और आईसीयू इंचार्ज डॉ. नरेश प्रसाद को जिलाधिकारी की उपस्थिति में उपयोग के लिए सामान समर्पित करेंगे।

डॉक्टर केएन सिन्हा ने कहा की Fresh Foundation द्वारा मानवता की सेवा के लिए उपलब्ध कराया गया सामान एक ऐतिहासिक सहयोग होगा। जो आने वाले समय में खासकर संभावित कोरोना के थर्डवेव में भोजपुर की जनता के लिए जीवन रक्षक होगा।

पढ़ें-शादी कर किन्नर बहु ससुराल पहुंची तो सास के उड़े होश,नंदनी को देखने उमड़ी गांववालों की भीड़

खबरें आपकी‘ से विशेष बातचीत-बोली महिला चिकित्सक-सर्वाइकल कैंसर का भी टीका ले बच्चियां

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular