Thursday, July 25, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा में कुख्यात मिथलेश पासवान की गोलियां से भूनकर हत्या, इलाके में...

आरा में कुख्यात मिथलेश पासवान की गोलियां से भूनकर हत्या, इलाके में सनसनी

सकड्डी-नासरीगंज मार्ग पर भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी एवं कुल्हड़िया गांव के बीच एक युवक की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई।

Murder of Mithlesh paswan: सकड्डी-नासरीगंज मार्ग पर भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी एवं कुल्हड़िया गांव के बीच एक युवक की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई।

  • हाइलाइट :- Murder of Mithlesh paswan
  • हथियार बंद अपराधियों ने काफी करीब से मारी दस गोलियां
  • रंगदारी, लूट, हत्या, आर्म्स एक्ट सहित दर्जनभर से अधिक मामलो में आरोपी था मिथलेश
  • आरा के चर्चित शापिंग मॉल में बम फेकने के मामले में भी था आरोपित
  • घटना का कारण स्पष्ट नहीं, मामले के तफ्तीश में जुटी पुलिस
  • पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
  • कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी एवं कुल्हड़िया गांव के बीच मंगलवार की देर रात घटी घटना


आरा: सकड्डी-नासरीगंज मार्ग पर भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी एवं कुल्हड़िया गांव के बीच एक युवक की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। अपराधियों द्वारा उसे काफी करीब से लगभग दस गोलियां मारी गई है। घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी-2 रंजीत कुमार सिंह एवं कोईलवर थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र पुलिस बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और मृतकों के परिजनों से मिल घटना की जानकारी ली। इसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

जानकारी के अनुसार मृतक कोईलवर थाना क्षेत्र के धनडींहा (कुबेरचक) गांव वार्ड नंबर-2 निवासी सुरेश पासवान का 28 वर्षीय पुत्र मिथिलेश पासवान है। इधर, मृतक के परिजन ने बताया कि मंगलवार की रात वह बाइक से टाउन थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ले में आया था। इसके बाद वापस अपने गांव लौट रहा था। उसी दरमियान सकड्डी एवं कुल्हड़िया गांव के बीच हथियारबंद अपराधियों द्वारा गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी गई। हालांकि उक्त अपराधियों ने उसकी गोली मारकर हत्या क्यों की? इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

इधर, सदर डीएसपी-2 रंजीत कुमार सिंह ने “खबरें आपकी” को बताया की हत्या की सूचना पाकर हमलोग सदर अस्पताल पहुंचे। जहां पता चला की सुरेश पासवान के पुत्र मिथिलेश पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक एक कुख्यात अपराधी है। वह आरा टाउन, कोईलवर, चांदी, गीधा एवं अरवल थाने में रंगदारी, लूट, हत्या, आर्म्स एक्ट सहित करीब एक दर्जन से अधिक मामलो में आरोपी था और वह उसी समय से फरार चल रहा था।

वहीं उन्होंने बताया कि ऐसा लगता है कि उसकी कहीं दूसरी जगह गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। हत्या करने के बाद उसे सकड्डी गांव के समीप सड़क किनारे फेंक दिया गया है। बता दे कि 29 अप्रैल 2016 में रंगदारी नहीं देने पर आरा शहर में स्थित एक शॉपिंग मॉल में बम ब्लास्ट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमें मिथिलेश पासवान भी आरोपित था।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular