Tuesday, February 27, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeघर से लापता छात्र का चौराही गांव के समीप बधार से शव...

घर से लापता छात्र का चौराही गांव के समीप बधार से शव बरामद

Chaurahi: तियर थाना क्षेत्र के चौराही गांव के समीप स्थित बधार से मंगलवार की अहले सुबह 16 वर्षीय एक किशोर का शव बरामद हुआ जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गयी.

  • हाइलाइट :-
    • तियर थाना क्षेत्र के चौराही गांव में हुई घटना
    • किशोर की गला दबाकर हत्या की अशंका

Chaurahi आरा/बिहिया. तियर थाना क्षेत्र के चौराही गांव के समीप स्थित बधार से मंगलवार की अहले सुबह 16 वर्षीय एक किशोर का शव बरामद हुआ जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गयी. मृतक किशोर की पहचान चौराही गांव निवासी संजीत कुमार उर्फ पंडित के रूप में की गयी है जो कि चौराही गांव निवासी जनार्दन सिंह का पुत्र था. बधार में किशोर का शव पड़े होने की सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ लग गयी.

मामले की सूचना मिलते हीं तियर थानाध्यक्ष आशीष कुमार साह दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच में जुट गये. पुलिस के अनुसार किशोर की हत्या गला दबाकर किया गया प्रतीत हो रहा है. इस बीच सूचना पाकर जगदीशपुर डीएसपी राजीव चन्द्र सिंह व सर्किल इंस्पेक्टर भी मौके पर पहुंच गये और मामले की छानबीन की.

पुलिस ने घटनास्थल से कुछ हीं दूरी पर पड़े किशोर का मोबाइल और चप्पल बरामद किया. पुलिस बरामद मोबाइल के आधार पर घटना का सुराग लगाने में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार मृतक संजीत सोमवार की देर शाम घर से शौच जाने की बात कहकर निकला था परन्तु रात को घर नहीं लौटा. परिजनों द्वारा उसकी काफी खोजबीन की गयी परन्तु पता नहीं चल पाया. इसी बीच मंगलवार की अहले सुबह ग्रामीणों ने बधार में उसका शव देखा और परिजनों को मामले की सूचना दी.

बताया जाता है कि उक्त किशोर आठवीं कक्षा का छात्र था. तीन भाई व एक बहन में वह तीसरे नंबर पर था. घटना के बाद मृतक किशोर के घर में कोहराम मचा हुआ है. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले को लेकर अब तक परिजनों द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन प्राप्त होने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

- Advertisment -

Most Popular