Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर जदयू नेता की हत्या में फरार कुख्यात लंगड़ा साथी संग गिरफ्तार

जदयू नेता की हत्या में फरार कुख्यात लंगड़ा साथी संग गिरफ्तार

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दावा मोड़ के पास पुलिस ने दोनों को दबोचा

अपराधियों के पास से एक लोडेड देसी कट्टा, एक जिंदा गोली व खोखा भी बरामद

अपराध की योजना बनाते पकड़े गये दोनों बदमाश

डीएम रोशन कुशवाहा के निर्देश पर सभी प्रखंडों के क्वांरटाइन सेंटर पर हुआ रजिस्ट्रेशन-

आरा। जगदीशपुर पुलिस ने युवा जदयू की हत्याकांड में फरार चल रहे कुख्यात योगेंद्र यादव उर्फ लंगडा सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दोनों को जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दावा मोड़ के समीप शनिवार की सुबह दबोचा गया। इनके पास से एक लोडेड देसी कट्टा, एक गोली व एक खोखा भी बरामद किया गया है।

योगेंद्र यादव उर्फ लंगड़ा जगदीशपुर थाना के रूपबांध गांव का रहने वाला है। वहीं उसका साथी हसनबाजार ओपी क्षेत्र के अरैयाडीह गांव निवासी दीपक कुमार उर्फ नेपाली यादव है। इनमें योगेंद्र यादव उर्फ लंगड़ा पर छह जबकि नेपाली पर दो मामले हैं। दोनों को सुबह करीब तीन अपराध की योजना बनाते पकड़ा गया। एसपी सुशील कुमार ने इसकी जानकारी दी।

एसपी ने बताया कि रूपबांध गांव निवासी साहेब यादव की हत्या में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। इसी क्रम में शनिवार की सुबह सूचना मिली कि योगेंद्र यादव उर्फ लंगड़ा अपने साथी के साथ दावा मोड़ पर अपराध की साजिश कर रहा है। इस आधार पर एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम बना दावा मोड़ पर छापेमारी की गयी। इस दौरान दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। तलाशी के दौरान हथियार व गोली बरामद किया गया। छापेमारी में जगदीशपुर थानाध्यक्ष ईश्वरानंद पाल, दारोगा रामस्वरूप राम, दारोगा नागेन्द्र कुमार, जवान जितेन्द्र कुमार, ब्यास कुमार, शत्रुधन प्रसाद, बिनोद शर्मा एवं चालक सिपाही नन्दलाल प्रसाद थे।

कोरोना योद्धा के रूप में मीडिया कर्मियों को किया गया सम्मानित-

लंगड़ा पर डकैती व हत्या सहित छह मामले

आरा। पुलिस के हत्थे चढ़े लंगड़ा व नेपाली का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। योगेंद्र यादव उर्फ लंगड़ा पर छह तथा दीपक उर्फ नेपाली पर दो मामले दर्ज हैं। एसपी के अनुसार लंगड़ा पर जगदीशपुर थाने में डकैती के चार मामले हैं। वहीं हत्या, मारपीट व छिनतई का भी एक-एक मामले हैं। साल 2007 व 2009 में दर्ज डकैती के मामलों में वह आरोपित है। जबकि 2004 व 09 की डकैती में संदिग्ध हैं। वहीं दीपक उर्फ नेपाली के खिलाफ तरारी थाना में आर्म्स एक्ट व हसनबाजार ओपी में हत्या के प्रयास का केस है।

शराब का विरोध करने पर गोली मार की गयी थी युवा जदयू नेता की हत्या

आरा। जगदीशपुर थाना क्षेत्र के रूपबांध गांव में 8 जनवरी 2020 की रात शराब बिक्री का विरोध करने पर युवा जदयू नेता साहेब यादव की गोली मार हत्या कर दी गयी। तब उनके भाई पर भी हमला किया गया था। घात लगा बैठे बदमाशों ने जदयू नेता को उनके घर के समीप गोली मार दी। सिर में गोली लगने से जदयू नेता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फायरिंग करते भाग निकले थे। उस मामले में मृत साहेब यादव के भाई गुप्तेश्वर कुमार के बयान पर योगेंद्र यादव उर्फ लंगड़ा सहित दस लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। साथ ही चार-पांच अज्ञात लोगों को भी आरोपित किया गया था।

फेसबुक पेज (खबरें आपकी)

बाजार से लौट रही किशोरी के साथ छेड़खानी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular