Saturday, January 28, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारएसपी के निर्देश पर जिले भर के बैंकों का अफसरों ने किया...

एसपी के निर्देश पर जिले भर के बैंकों का अफसरों ने किया निरीक्षण

security of banks in Bhojpur district:चौकसी: बैंकों और आसपास बेवजह घूमने वाले संदिग्धों पर नजर रख रही पुलिस

  • बैंकों में लूट की घटनाओं को देखते हुए पुलिस अफसरों ने जाना हाल
  • एसपी के निर्देश पर जिले भर के बैंकों का अफसरों ने किया निरीक्षण
  • बोले एसपी: बैंकों सीसीटीवी और अलार्म को रखना होगा दुरुस्त

खबरे आपकी बिहार/आरा: security of banks in Bhojpur district सूबे में बैंक लूट की बढ़ रही वारदातों को लेकर भोजपुर पुलिस पूरी तरह अलर्ट मोड में आ गयी है। एसपी प्रमोद कुमार के निर्देश पर बैंकों की चौकसी बढ़ा दी गयी है। इस क्रम में सोमवार को जिले भर में पुलिस ने बैंकों की सुरक्षा की जांच की। थानाध्यक्ष खुद बैंकों में गये और सुरक्षा की हर पहलू की समीक्षा की।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

इस दौरान बैंक में आने-जाने वालों से पूछताछ की गयी। सभी से बैंक आने के कारणों की भी जानकारी ली गयी। साथ ही बैंक और आसपास घूमने वाले लोगों से पूछताछ की गयी। वैसे लोगों से बिना किसी कारण बैंक और आस पास घूमने से बचने की सलाह दी गयी। सीसीटीवी और अलार्म की भी जांच की गयी।

एसपी ने बताया कि सभी थानाध्यक्षों को उनके इलाके कै बैंकों की सुरक्षा की नियमित रूप से जांच करने का निर्देश दिया गया है। बैंक स्टाफ और सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों की मदद से बैंक और आसपास बेवजह घूमने वाले संदिग्धों पर नजर रखने को कहा गया है।

बैंक में आने-जाने वालों खासकर युवा वर्ग की जांच करने का भी निर्देश दिया गया। बुजुर्ग और महिलाओं के इर्द-गिर्द मंडराने वालों पर भी नजर रखने को बोला गया है।

एसपी का कहना है कि बैंकों में बुजुर्ग और महिलाओं को मदद करने के नाम पर ठगी व छिनतई करने वाले गैंग के सदस्य भी रहते हैं। ऐसे में उन तत्वों की पहचान करने का भी निर्देश दिया गया है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular