Friday, July 1, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरआपराधिक गिरोह के गूर्गों और संरक्षण देने वालों की तलाश में जुटी...

आपराधिक गिरोह के गूर्गों और संरक्षण देने वालों की तलाश में जुटी पुलिस

Ara criminal gang-गिरोह पर शिकंजा कसने की तैयारी

कुख्यात धनजी गिरोह पर पुलिस की पैनी और खास नजर

खबरे आपकी आरा शहर में वर्चस्व की लड़ाई में लगातार हो रही गोलीबारी और हत्या की घटनाओं पर रोक लगाने को लेकर पुलिस अपराधिक गैंग पर शिकंजा कसने में जुटी है। इसे लेकर आन गिरोहों के शागिर्दों और उनको संरक्षण देने वालों की पहचान व तलाश की जा रही है। खासकर कुख्यात धनजी यादव गिरोह पर पुलिस की पैनी नजर है। सोशल मीडिया और कुछ व्हाटसएप ग्रुप पर भी पुलिस की नजर होने की बात कही जा रही है।

पढ़ें- पार्टी में बना प्लान और शाम में गोलियों से भून दिया गया माले नेता का पुत्र

Ara criminal gang-शहर और आसपास इलाके के दर्जन भर शागिर्द किये गये चिन्हित 

Ara criminal gang

बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा अबतक दर्जन भर से अधिक शागिर्दों को चिन्हित किया जा चुका है। बताते चलें कि भोजपुर सहित शहर में कई अपराधिक गिरोह संचालित हो रहे हैं। गैंग चलाने वालों में रंजीत चौधरी, बूटन चौधरी, धनजी यादव, छोटू मिश्रा और मंटू कहार सहित कुछ कुख्यात के नाम भी शामिल हैं। हालांकि इनमें मंटू कहार को छोड़ सभी फिलहाल जेल में बंद हैं। लेकिन इन सभी पर जेल में रहते हुये गिरोह संचालित करने के आरोप लगते रहे हैं।

पढ़ें- आरा शहर के नगर थाना क्षेत्र पड़ोसी की पत्नी को भगा ले जाना वाला गिरफ्तार

इन गिरोहों के बीच वर्चस्व को लेकर अक्सर टकराव और खूनी संघर्ष भी होती रही है। इस साल वर्चस्व की लड़ाई में अबतक चार से पांच लोगों की हत्या हो चुकी है। अप्रैल माह में शहर के पकड़ी रोड में कुख्यात बूटन चौधरी के भतीजे दीपू चौधरी को गोली मार हत्या कर दी गयी थी। उसमें रंजीत गिरोह का नाम आया था। जुलाई माह में नगर थाना क्षेत्र में ठेकेदार राजू यादव को भून दिया गया था। उसमें छोटू मिश्रा का नाम आया था। पिछले 22 सितंबर को सदर अस्पताल के गेट पर एंबुलेंस संचालन के वर्चस्व को लेकर माले नेता के बेटे की हत्या कर दी गयी थी। उसमें जेल में बंध धनजी यादव गिरोह का नाम आया है। इसे देखते हुये पुलिस आपराधिक गिरोहों पर शिकंजा कसने में जुटी है।

ये भी पढ़ें-जिंदगी इम्तिहान लेती है… गाने वाले दारोगा दिलीप कुमार निराला की जिंदगी की शुरु हुई परीक्षा

ये भी पढ़ें-प्रेम प्रसंग और पैसे लेनदेन के बाद बातचीत बंद करने से नाराज युवक ने कथित प्रेमिका पर चलायी गोली

MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular