Sunday, October 25, 2020
No menu items!
Home राजनीत बिहार में राष्ट्रपति शासन लागु हो -विनोद वर्मा

बिहार में राष्ट्रपति शासन लागु हो -विनोद वर्मा

आरा। जगदीशपुर।अधिवक्ता विनोद वर्मा ने नीतीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बिहार में अपराधीयों की समानांतर सरकार चल रही है!राष्ट्रपति शासन लागु हो, नीतीश सरकार अपराधियों वो भ्रषटाचारीयों के आगे चारो खाने चित है हत्या, लूट, वल्तकार,अपहरण की घटना ने आम आदमी को भय भित कर दिया है उक्त बातें सामाजिक कार्यकर्ता सह अधिवक्ता विनोद वर्मा ने नीतीश सरकार पर तिव्र शब्दो में हमला करते हुए कहा कि बिहार में कानून का राज नहीं चल रहा है बल्कि सुबे बिहार में जंगल राज कायम है। अपराधियों के खोप के आगे बिहार में पुलिस बौना बनी हुई है।

मूसलाधार बारिश से झील में तब्दील हुआ आरा सदर अस्पताल
विनोद वर्मा ने दरभंगा के मासूम बच्ची ज्योति पासबान की बल्तकार के बाद की गई निर्मम हत्या की सी बी आई जांच की मांग करते हुए कहा कि नीतीश सरकार में समांनति ताकतो का मनोबल बढ़ गया है आज हमारी बच्चीययों को धर से बाहर निकलना मुसकिल हो गया है।

विनोद वर्मा ने बिहार के सुशासन बाबु सरकार की जमकर खिंचाई करते हुए कहा कि जो बेटी पढाओ बेटी बचाव का नारा लगाते थे वे लोग ज्योति पाशवान के हत्या पर खामोश क्यों है उन्हेंने कहा कि बिहार में रोज बिटिया ऐसी घटना की शिकार बन रही है पर सुशासन बाबु को कोई फर्क नहीं पड़ता।

आरा के बाजारो एवं दुकानों को रेगुलेट करने के लिए प्रशासन ने जारी किए निर्देश

विनोद वर्मा ने कहा कि रामाश्रय सिंह कुशवाहा हत्या कांड के आरोपित को सरकार बचाने में लगी है जबकी हाई कोर्ट के आदेश के वावजूद भी सरकार अपराधियों को गिरफ्तार नहीं की, जो सरकार वो अपराधी गठजोड़ की पोल खोल रही है वही उन्होंने कहा कि दिवंगत कुशवाहा की पत्नी नीतीश सरकार से न्याय की मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठी हुई है ।

विनोद वर्मा ने कहा कि नीतीश राज में अपराधी बेलगाम है फलस्वरूप बिहार की आम आदमी दहशत के साये में जी रहा है ।शराब बंदी पर नीतीश सरकार को धेरते हुए श्री वर्मा ने कहा कि जब नीतीश सरकार के पुलिस ही शराब की होम डिलीवरी कराने में जुटी हो तो और उस की हफ्ता वसूली का पैसा पटना तक पहुचने में पुलिस लगी हुई है। यह बात कौन नहीं जानता है फिर भी सरकार मौन है ।विनोद वर्मा ने देश के महामहिम राष्ट्रपति जी से बिहार की बिगडती हलात को देखते हुए बिहार में राष्ट्रपति शासन लागु करने की मांग की।

आरा में हरदिल अजीज समाजसेवी मुन्ना साईं की चौथी पुण्यतिथि मनी

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Rekha-pandit.jpg
Dr.-sailesh-kumar.jpg
Dr-pravin-kumar-sinha.jpg
Dr-RN-Yadav.jpg
Dr-Shailendra-kumar.jpg
Slider
Hareram-shop.jpg
Slider

Most Popular

आरा में फांसी लगाकर युवक ने किया खुदकुशी का असफल प्रयास

suicide in Ara - गंभीर हालत में युवक इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर घटना का...

बस की चपेट में आने से दस वर्षीय बालक जख्मी

Charpokhari Nagri Bazaar - जख्मी बालक का सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज चरपोखरी थाना क्षेत्र के...

चुनावी माह में भोजपुर में क्राइम एक्सप्रेस की रफ्तार पर लगी ब्रेक

Crime Express - सितंबर में ताबड़तोड़ गोलियां चलने के बाद अक्टूबर में कम गरजीं बंदूकें अक्टूबर में अबतक...

नवरात्रि में रागों व बंदिशों से भगवती की हुई आराधना

Navratri - युवा गायक रवि व गायिका श्रेया ने सुरो से समा बांधा आरा। Navratri शारदीय नवरात्र में रागों...