Monday, September 20, 2021
No menu items!
Homeखेलक्रिकेटभोजपुर के लाल राहुल का हुआ अंडर-19 बिहार टीम में चयन

भोजपुर के लाल राहुल का हुआ अंडर-19 बिहार टीम में चयन

Rahul Kumar के इस उपलब्धि पर उन्हें कई लोगो ने दी शुभकामनाएं

खबरे आपकी आरा। बीसीसीआई द्वारा आयोजित विनू मांकड अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार की टीम में भोजपुर के राहुल कुमार ( Rahul Kumar) का चयन किया गया है। रामाशंकर सिंह के होनहार और तेजस्वी सुपुत्र राहुल कुमार भोजपुर के तरफ से लगातार अच्छी तेज गेंदबाजी का प्रदर्शन करते आ रहे है। पिछले वर्ष सीनियर बिहार टीम का भी प्रतिनिधित्व किया था। अपने गेंदबाजी से उन्होंने बिहार ही नहीं अपितु देश का ध्यान भी अपनी और आकर्षित किया था। जिसका परिणाम निकला की आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स ने अतिरिक्त गेंदबाज के लिए राहुल को आमंत्रित किया गया था।

Rahul

राहुल ( Rahul Kumar) द्वारा लगातार अच्छे प्रदर्शन फल उन्हें तब मिला जब इस वर्ष एमआरएफ पेस फाउंडेशन ने उन्हें अपने यहां ट्रेनिंग कैंप के लिए आमंत्रित किया। राहुल का चयन होने से पूरे भोजपुर के खिलाड़ियों में प्रसन्नता है। काफी कम उम्र में उन्होंने जो शानदार प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकृष्ट किया है, इसे लेकर सभी खेल प्रेमियों ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

पढ़ें- एसडीपीओ के जांच रिपोर्ट पर एसपी ने की कार्रवाई,दोषी पुलिस कर्मियों पर हत्या का मुकदमा करने की मांग

भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार पांडे सचिव विनीत कुमार राय उपाध्यक्ष डॉ. एसके रूंगटा कोषाध्यक्ष विवेक कुमार एवं संयुक्त सचिव आलोक कुमार ने भी उनके उज्जवल भविष्य के लिए कामना की है। जिला क्रिकेट के भीष्म पितामह कहे जाने वाले राजीव कुमार ने भी राहुल के प्रदर्शन पर हर्ष व्यक्त किया है। पूर्व सचिव मनोज कुमार ने भी राहुल को बधाई दी और उन्हें और अच्छा करने की प्रेरणा दी। महिला चयन समिति के अध्यक्ष कुमार विजय ने भी राहुल के इस उपलब्धि पर उन्हें शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद दिया।

पढ़ें- तयशुदा शादी जब लेनदेन में लटका – पुलिस थाने में अरेंज मैरिज बना प्रेम विवाह

पढ़ें- जब काशी विश्वविद्यालय को अस्पताल बना देने की धमकी दी थी गवर्नर ने..

- Advertisment -
ad
ad23
Ad

Most Popular