Wednesday, February 1, 2023
No menu items!
Homeराजनीतमुखिया के घर छापेमारी, पांच गिरफ्तार

मुखिया के घर छापेमारी, पांच गिरफ्तार

Belvaniya Mukhiya: बिहिया थाना क्षेत्र के झौवा गांव में पुलिस ने गुरुवार की दोपहर की छापेमारी

आरा/बिहार: भोजपुर में पंचायत चुनाव के मतदान से पहले एक मुखिया को शराब बांटना महंगा पड़ गया है। मामला जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बेलवनिया पंचायत के मुखिया पति व झौंवा गांव की निवासी हरेराम सिंह के यहां गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की दोपहर पुलिस ने छापेमारी की। जहां छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुखिया पति के भाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

पुलिसिया जानकारी के अनुसार शाहपुर प्रखंड के होने वाले मतदान से पहले बिहिया पुलिस को सूचना मिली कि बेलवनिया पंचायत की मुखिया पति द्वारा शराब बांटा जा रहा है। जिसके पश्चात पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये झौवा गांव निवासी मुखिया पति हरेराम सिंह के घर छापेमारी की। जहां छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुखिया पति भाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Belwaniya Mukhiya
बेलवनिया मुखिया के घर छापेमारी, पांच गिरफ्तार

Belvaniya Mukhiya: देसी पिस्टल राइफल, जिंदा कारतूस 40 बोतल शराब बरामद

खबरे आपकी वहीं पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से 2 सेमी ऑटोमेटिक राइफल, 2 पिस्टल, 100 जिंदा कारतूस, 2 रम के खुला बोतल एवं 40 उत्तर प्रदेश के छोटी शराब बोतल बरामद किया है। जबकि दूसरी ओर मुखिया पति मौके से फरार हो गया है।

जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि मुखिया के पति शराब बांट रहे। इसके आधार पर छापेमारी की गई है। इस दौरान दो राइफल, दो पिस्टल, 100 से ज्यादा जिंदा कारतूस दो खुला हुआ रम की बोतल, करीब 40 शराब की बोतल बरामद हुआ। जब्त शराब की बोतल पर मेड इन उत्तर प्रदेश लिखा हुआ है।

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular