Monday, July 22, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरअस्पताल में गंदगी देख नराज एसडीएम ने दिया सुधार का सख्त निर्देश

अस्पताल में गंदगी देख नराज एसडीएम ने दिया सुधार का सख्त निर्देश

Jagdishpur Referral Hospital – SDM: भोजपुर जिले के जगदीशपुर रेफरल अस्पताल में मंगलवार को एसडीएम संजीत कुमार औचक निरीक्षण करने पहुंच गए। निरीक्षण के दौरान रोस्टर के हिसाब से एक डॉक्टर बिना किसी सूचना के नदारद मिले। एसडीएम ने बताया कि ड्यूटी से गायब रहने वाले चिकित्सक से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम पूरे अस्पताल परिसर में गंदगी देख बिफर पड़े और इसके लिए उन्होंने अस्पताल प्रशासन को फटकार लगाते हुए साफ- सफाई व व्यवस्था में सुधार लाने को सख्त निर्देश दिया। एसडीएम के साथ डीएसपी राजीवचंद्र सिंह भी थे।

एसडीएम ने कहा कि अस्पताल के ऊपरी तल का भवन काफी जर्जर हो चुका है और चिकित्सकों की कमी है। इसे लेकर भोजपुर डीएम को पत्र लिखा जायेगा। एसडीएम और डीएसपी ने संयुक्त रूप से चिकित्सा वार्ड, दवा विवरण केंद्र, ओपीडी, नेत्र विभाग और लेबोरेट्री सहित अन्य विभागों का जायजा लिया।

इसके साथ ही स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर उन्होंने मरीजों और उनके परिजनों से भी सीधे बातचीत की। समस्या को चिकित्सकों से दूर करने को कहा। Jagdishpur Referral Hospital – SDM एसडीएम ने अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी श्रीकिशुन को डेंगू का प्रकोप देखते हुए अस्पताल में स्वास्थ्य सुविधा को लेकर हमेशा अलर्ट रहने को कहा ताकि इलाज कराने आए मरीजों को किसी तरह की असुविधा या परेशानी न हो।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular