Sunday, July 25, 2021
No menu items!
Homeस्वास्थ्यकोरोना जांच कराने वालों के रजिस्ट्रेशन के लिये लगेगी अलग कतार

कोरोना जांच कराने वालों के रजिस्ट्रेशन के लिये लगेगी अलग कतार

आरा। कोरोना संबंधी जांच कराने वालों के रजिस्टेशन को लेकर अस्पताल में अलग कतार लगेगी। साथ ही सभी को डिस्टेसिंग का भी पालन करना होगा। इसको लेकर सदर अस्पताल के अधीक्षक डा. सतीश कुमार सिन्हा ने रजिस्ट्रेशन इंचार्ज और गार्डों को सख्त निर्देश दिया गया है।

अस्पताल अधीक्षक ने इंचार्ज को दिया सख्त निर्देश, गार्डों को भी दी गयी हिदायत

बिहिया बीडीओ प्रफुल्ल चन्द्र प्रकाश ने मैट्रिक के सफल छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया

उन्होंने बताया कि कोरोना को लेकर हर कोई सशंकित है। सभी लोग अपनी जांच कराने के प्रयास में हैं। ऐसे में लिये सदर अस्पताल आरा में कोरोना संक्रमित होने की आशंका को लेकर आने वालों की संख्या काफी बढ़ गयी है। इनके लिए रजिस्ट्रेशन इंचार्ज को सख्त हिदायत दी है कि कोरोना पेशेंट के लिए अलग कतार की व्यवस्था की जाए।इसके साथ ही गार्ड को भी कड़ी चेतावनी दी गई है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सख्ती से करवाएं।

उन्होंने बताया कि रविवार के दिन रजिस्ट्रेशन काउंटर बंद होने के कारण इमरजेंसी में मरीजों की संख्या बढ़ गई थी। इसको लेकर वहां के गार्ड को भी चेतावनी दी गई थी कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाएं। आगे से इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिलेगी।

कोरोना जांच कराने वालों के रजिस्ट्रेशन के लिये लगेगी अलग कतार

फेस मास्क अथवा फेस काॅभर नही पहनने वाले व्यक्तियो को चिन्हित कर वसूले गये 50-50 रुपए

खुले में पीपीई किट फेंकने वाले कर्मियों को भी दी गयी चेतावनी

उन्होंने कहा कि सूचना मिली रही है कि सदर अस्पताल के मुख्य द्वार के बाहर के पीपीई कीट फेंका जा रहा है। इसको लेकर पहले भी चेतावनी दी गई थी। आज बार फिर लिखित चेतावनी दी जा रही है कि कोई भी कर्मी या चिकित्सक अपना पीपीई कीट बाहर नहीं फेंके। उसे डस्टबिन में ही डालें, ताकि उनका निष्पादन सही रूप से किया जा सके।

- Advertisment -
AD
Ad
khabreapki.com-politics
khabreapki.com-politics

Most Popular