Saturday, March 6, 2021
No menu items!
Home News भारी मात्रा में शराब, लूटे गये पैसे, बाइक, हथियार व गोली की...

भारी मात्रा में शराब, लूटे गये पैसे, बाइक, हथियार व गोली की गयी बरामद

Special drive – भोजपुर जिले में तीन दिनों का स्पेशल ड्राइव, अब तक 69 वांटेड गिरफ्तार

खबरे आपकी Special drive आरा। भोजपुर में हत्या, लूट, डकैती व रेप जैसी घटनाओं में वांटेड और शराब के धंधेबाजों की धरपकड़ को लेकर तीन दिनों का स्पेशल ड्राइव चलाया जा रहा है। एसपी के निर्देश पर 17 से 18 जनवरी के बीच चले इस अभियान के दौरान अब तक 69 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। भारी मात्रा में शराब, लूटे गये पैसे, बाइक, हथियार और गोली भी बरामद की गयी। साथ ही वाहन और मास्क चेकिंग के दौरान करीब एक लाख रुपये फाइन भी वसूल किये गये।

17 से 19 जनवरी तक चला पुलिस का विशेष छापेमारी अभियान

कोर्ट को जाली बीमा प्रमाण पत्र दिखा ऑनर ने मुक्त करा ली बस

एसपी हर किशोर राय द्वारा यह जानकारी दी गयी। उनके द्वारा बताया गया कि हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार सहित गंभीर कांडों के वांछित,फरार अभियुक्तों व शराब के धंधे में शामिल लोगों की गिरफ्तारी, वारंट व कुर्की के निष्पादन और शराब बरामदगी को लेकर 17 से 19 जनवरी तक विशेष समकालीन अभियान (Special drive) चलाया जा रहा है। इसमें 17 जनवरी को 40 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान 1265.56 लीटर शराब बरामद की गयी। जबकि 1480 लीटर महुआ पाॅॅश और जावा महुआ को विनष्ट किया गया।

नॉनस्टॉप ट्रेन गुजरने के दौरान टूटी रेल लाईन,टला बड़ा हादसा

वाहन चेकिंग और मास्क नहीं पहनने वालों से वसूले गये फाइन

इस दौरान एक पिकअप, एक ऑटो, शराब के साथ एक बाइक और एक चोरी की बाइक जब्त की गयी। एक देशी कट्टा, तीन गोलियां, लूटे गये 90, 654 रुपये और लूटी गयी एक बाइक भी बरामद की गयी। बाइक चेकिंग के दौरान 73 हजार रुपया जुर्माना वसूला गया। मास्क नहीं पहनने वालों से 1750 रुपया जुर्माना वसूला गया।

इसी तरह 18 जनवरी को 29 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। 705.55 लीटर शराब बरामद की गयी। 225 लीटर महुआ पास और जावा महुआ विनष्ट किया गया। शराब मामले में तीन और चोरी की एक बाइक जब्त की गई। वाहन चेकिंग के दौरान 33 हजार और मास्क नहीं पहनने वालों से 450 रुपया जुर्माना वसूला गया।

Republic Day – फैंसी क्रिकेट मैच एवं हार्स शो का होगा आयोजन

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular