Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsबिहारतरारी में ट्रक एवं कार पर लोड भारी मात्रा में विदेशी शराब...

तरारी में ट्रक एवं कार पर लोड भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

Foreign Liquor3972 बोतल विदेशी शराब कार्टून में था पैक

पुलिस ने मौके से रोहतास के एक कारोबारी तथा यूपी के दो चालक को दबोचा

पुलिस ने मौके से तीन बाइक, 4 मोबाइल तथा 5 हजार नगद भी किया जप्त

भोजपुर की तरारी थाना पुलिस की टीम ने बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक और दो कार पर लोड भारी मात्रा में विदेशी शराब Foreign Liquor बरामद किया। जब्त 3972 बोतल शराब कार्टून में पैक था। इस दौरान पुलिस ने तीन मोटरसाइकिल, 4 मोबाइल तथा 5 हजार नगद के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें दो यूपी के रहने वाले हैं। इस बात की पुष्टि एसपी राकेश कुमार दुबे ने की।

भोजपुर एसपी राकेश कुमार दुबे ने दी जानकारी

उन्होंने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि ट्रक एवं कार पर शराब की बड़ी खेप तरारी थाना क्षेत्र में आने वाली है। इसके बाद तरारी थाना के थानाध्यक्ष विजय प्रसाद के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर सूचना के सत्यापन हेतु छापेमारी करवाया गया। छापेमारी के क्रम में अवैध विदेशी शराब Foreign Liquor से लदा एक ट्रक, 2 कार बरामद हुआ। पुलिस ने मौके से 3 बाइक, 4 मोबाइल तथा 5,000 नकद के साथ तीन आरोपितो को गिरफ्तार किया।

Tarari Bhojpur - smuggler arrested with a large consignment of liquor and money

पढ़े : पानी पीने के दौरान बेकाबू हुआ हाथी,एक युवक और गदहा को सूढ़ में लपेट पटक दिया

गिरफ्तार आरोपितों में रोहतास के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के जरलाही मठिया थाना क्षेत्र के दीनानाथ सिंह का पुत्र हरेंद्र सिंह, उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के टूंडला थाना अन्तर्गत टूंडला निवासी दीपक सिंह एवं उसी थाना क्षेत्र के धैकाउल निवासी राकेश कुमार है। गिरफ्तार हरेंद्र सिंह कारोबारी है। जबकि दीपक सिंह एवं राकेश कुमार चालक हैं। जप्त शराब में 750 एमएल का 1332 बोतल, 375 एमएल का 1680 बोतल एवं 180 एमएल का 960 बोतल है। गिरफ्तार आरोपियों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं जब्त वाहनों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

पढ़े : भोजपुरी भाषा और संस्कृति काफी समृद्ध रही है लेकिन अभी उसपर अपसंस्कृति का प्रहार तेज़

पढ़े : चौकीदार को डरा घमकाकर गेट खुलवाना अपनी व रेल यात्रियों की मौत को आमंत्रण देना है

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular