Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर में बुजुर्ग की हत्या कर जमीन में दफनाया हुआ शव बरामद

भोजपुर में बुजुर्ग की हत्या कर जमीन में दफनाया हुआ शव बरामद

Uttardaha Body- सीओ की उपस्थिति में नदी के तट से निकाला गया बुजुर्ग का शव

परिजनों ने जादू-टोना को लेकर हत्या कर शव दफनाने का लगाया आरोप

भोजपुर के तीयर थाना क्षेत्र के उत्तरदाहां गांव से एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। जहां डेढ माह पूर्व जादू-टोना का आरोप लगाकर एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद साक्ष्य छिपाने के उद्वेश्य से शव को गांव के ही नदी के तट पर दफना दिया। पुलिस ने रविवार को दंडाधिकारी सह सीओ की मौजूदगी में बुजुर्ग का शव नदी के तट से जमीन खोदकर बरामद किया।

हत्या के मामले में एक ही परिवार के पांच सदस्य गिरफ्तार, हत्या में प्रयुक्त रामी बरामद

नदी के तट से जमीन खोदकर बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। शव पुरी तरह सड गल जाने के कारण उसे पटना रेफर कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक ही परिवार के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि छठा आरोपित फरार है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लोहे के रामी को जप्त कर लिया।

Uttardaha Body-तीयर थाना क्षेत्र के उत्तरदाहां गांव में करीब डेढ़ माह पूर्व घटी थी घटना

Uttardahan Tier Bhojpur - The body of Rajendra Ram came out of the ground in the presence of CO
तीयर थाना क्षेत्र के उत्तरदाहां गांव में करीब डेढ़ माह पूर्व घटी थी घटना

Uttardaha Body जानकारी के अनुसार मृतक उतरदाहां गांव निवासी जगदेव राम मुसहर का 60 वर्षीय पुत्र राजेंद्र राम है। इधर, मृत बुजुर्ग की बहू ज्ञानती देवी ने बताया कि डेढ़ माह पूर्व 27 अप्रैल 2021 को गांव के ही रामेश्वर की नातिन को खांसी-सर्दी एवं बुखार हुआ था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद मृतका के नाना रामईश्वर अपने बेटों के साथ उसके घर पर आ धमके तथा ससुर राजेंद्र राम पर जादू टोना करने का झूठा आरोप लगाकर पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद उनके शव को गांव के ही नदी के तट पर जमीन में दफना दिया था।

पढ़े : पानी पीने के दौरान बेकाबू हुआ हाथी,एक युवक और गदहा को सूढ़ में लपेट पटक दिया

घटना के दूसरे दिन जब मृतक की बहू ज्ञानती देवी स्थानीय थाना में शिकायत करने गई, तो पुलिस ने टाल मटोल कर दिया। बाद में इस संदर्भ में एसपी को आवेदन दिया। एसपी के आदेश के बाद पुलिस ने कार्रवाई की। एसपी राकेश कुमार दुबे ने बताया कि इस मामले में मृतक की बहू ज्ञानती देवी के लिखित आवेदन के आधार पर पुलिस ने जांच एवं अनुसंधान किया। इसके बाद जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन के नेतृत्व में टीम ने एक ही परिवार के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पढ़े : चौकीदार को डरा घमकाकर गेट खुलवाना अपनी व रेल यात्रियों की मौत को आमंत्रण देना है

गिरफ्तार लोगों में उत्तरदाहां गांव निवासी रामईश्वर मुसहर, उसका पुत्र सुरेश मुसहर, दशरथ मुसहर एवं सुरेश मुसहर का पुत्र छोटक मुसहर एवं संतोष मुसहर है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने दंडाधिकारी सह अंचलाधिकारी जय राम प्रसाद सिंह की मौजूदगी में शव को मिट्टी से निकालकर विधिवत अंत्य परीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया।

पढ़े : भोजपुरी भाषा और संस्कृति काफी समृद्ध रही है लेकिन अभी उसपर अपसंस्कृति का प्रहार तेज़

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular