Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home राजनीत विकास की जो रेखा मैंने खिंची थी वह अब नही रुकेगी-सुनील पांडेय

विकास की जो रेखा मैंने खिंची थी वह अब नही रुकेगी-सुनील पांडेय

tarari SunilPandey विभिन्न गांवो में जनता से सम्पर्क कर लोगो से मांगा समर्थन

सिकरहटा के नउआ में अविनाश कुमार के असामयिक निधन पर परिजनों से मिलकर बंधाया ढांढस

पीरो। tarari SunilPandey तरारी विधानसभा के पूर्व विधायक सह निर्दलीय प्रत्याशी सुनील पांडेय लगातार क्षेत्र भ्रमण कर लगातार जनता से सम्पर्क कर रहे है। उन्होंने शुक्रवार को हरदिया, पचमा, कुशवाहा टोला, जेठवार, नउआ आदि गांवो में सम्पर्क कर लोगो से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। वही नउआ में नवयुवक अविनाश कुमार के असामयिक निधन होने पर इन्होंने शोक संवेदना प्रकट कर उनके परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया।

इस क्रम में बातचीत में tarari SunilPandey ने कहा कि इस बार हमारे क्षेत्र में कही भी जात-पात और पार्टी की बात नही हो रही। लोग विकास को मुद्दा बनाकर वोट देंगे। मेरे कार्यकाल में किये गए विकास की चर्चा सभी लोग कर रहे। जबकि पिछले 5 साल में क्षेत्र का विकास हुआ ही नही। इसलिए क्षेत्र की जनता गोलबंद होकर अपना वोट विकास के लिए दे रहे है। हमने इस बार भी अपनी सोच को जनता के बीच रख दिया है कि इस बार का विकास का रूप रेखा क्या है, जिसकी प्रशंसा सभी लोग कर रहे। हम जात-पात की बात नही बस विकास की बात कर रहें। उन्होंने कहा कि इस बार सभी वर्ग के लोग मेरे साथ है। उन्होंने कई जगह लोगो को सम्बोधित करते हुए की जो लोग भी आजादी के बाद इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किए, लेकिन लोगो को बुनियादी सुविधा नही उपलब्ध करा पाए। हमने अपने कार्यकाल में वैसे जगह को चिन्हित कर सारी सुविधा उपलब्ध कराई। कुछ लोग सिर्फ चुनाव लड़कर सत्ता हासिल करने के लिए आपके बीच आते है, लेकिन मैं आपके सुख-दुख में साथ रहकर सेवा किया हूं। आप लोग का जो समर्थन, प्यार और स्नेह मुझे लगातार मिल रहा है। उसके लिए मैं आप सब का आभार प्रकट करता हूं। अब बस आपलोगो से निवेदन है कि 28 अक्टूबर को मतदान के दिन एकजुट होकर मतदान करे, एक भी वोट नही छूटे। इस पर ध्यान रखे।

tarari SunilPandey ने कहा कि आप मुझे साथ दे, मैं वादा करता हूं कि विकास की रेखा जो मैंने खिंची थी वो अब रुकेगी नही, बल्कि निरन्तर बढ़ेगी और पूरा बिहार उसका अनुसरण करेगा। वही केदार गुप्ता, आमोद राय, शम्भू पासवान, अमजद जी, हैदर अली, मोहन कुशवाहा, रविन्द्र सिंह, बीरेंद्र यादव, राजकुमार पण्डित, अनिता देवी, विभा सिंह ने बताया कि हमलोग विगत कई दिनों से लगातार क्षेत्र में लोगो से मिल रहे। इस बार लोग पूरी तरह से सुनील पांडेय को वोट देने के पक्ष में गोलबंद हो गए है और सुनील पांडेय इस बार रिकॉर्ड मतों से विजयी होंगे।

Ara Kshatriya School – परीक्षा में टॉप करने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया जाएगा

शाहपुर बना हॉट सीट, रोमांचक मुक़ाबके के असार,राजनीत के दिग्गज परिजनों की प्रतिष्ठा की लड़ाई

निःशब्द भावुक राकेश ओझा ने बस इतना ही कहा बाबा ऐ बेर माई खड़ा बाड़ी,राउरे सब के देखे के बा..

दस वर्षीय बालक श्रेष्ठ कुमार ने अपने चुनावी संबोधन से उपस्थित लोगों में जोश भर दिया

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular