Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर भोजपुर जिले में हत्या व आर्म्स में वांटेड समेत आठ वारंटी गिरफ्तार

भोजपुर जिले में हत्या व आर्म्स में वांटेड समेत आठ वारंटी गिरफ्तार

आरा। भोजपुर जिले में वांटेड (Wanted) अपराधियों व विभिन्न मामले के वारंटियों की धरपकड़ (Arrested) को ले पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इस दौरान शुक्रवार की रात विभिन्न थानों की पुलिस ने हत्या व आर्म्स एक्ट में वांटेड समेत आठ वारंटियों को गिरफ्तार किया है।

भोजपुर एसपी हरकिशोर राय के अनुसार चौरी थाना की पुलिस ने बेरथ गांव में छापेमारी कर हत्या के चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें बेरथ गांव के निवासी वीरेंद्र पासवान, सिपाही पासवान व उसके पुत्र पिंटू पासवान शामिल हैं।

हसनबाजार ओपी क्षेत्र के पचरूखिया गांव में शनिवार की रात एक युवक की गोली मार कर हत्या

वहीं आर्म्स एक्ट व हत्या के प्रयास के आरोपित (Wanted) खरैचा डिहरी गांव निवासी मुकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर चौरी थाने में आर्म्स एक्ट के दो मामले दर्ज हैं। वह दोनों मामलों में Wanted वांटेड था।

अगिआंव बाजार थाना की पुलिस ने कुर्की वारंटी रामनाथ राय को गिरफ्तार ( Arrested) कर लिया। वह अगिआंव बाजार का रहने वाला है। इधर, तरारी थाना की पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में दो आरोपितों को धर दबोचा।

वहीं मुफस्सिल थाना की पुलिस ने लक्षमणपुर गांव निवासी हाकिम राय को गिरफ्तार कर लिया। वह हत्या के प्रयास के एक मामले में आरोपित था।पुलिस उसे तीन महीना से तलाश कर रही थी। सभी को जेल भेज दिया गया। 

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

हमार और तोहार के बीच सोशल मीडिया (social media) पर पोस्टर वार शुरू हो चुका है

राजद का एक ऐसा नेता जो देश के प्रधानमंत्री राजीव गांधी से लेकर अटल बिहारी बाजपेयी की सुरक्षा अधिकारी रहा

आरा के नए सदर एसडीओ ने कहा वाहन चेकिंग के साथ-साथ अब चलाया जाएगा मास्क चेकिंग के लिए अभियान

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular