Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home Uncategorized कोरोना से जंग में शामिल योद्धा डाक्टर विकास को फूल माला पहना...

कोरोना से जंग में शामिल योद्धा डाक्टर विकास को फूल माला पहना किया गया सम्मानित

आरा सदर अस्पताल के सभी कर्मचारियों का डाक्टर ने बढ़ाया मान

डाक्टर ने कोरोना से जंग में कर्मचारियों की सहभागिता को बताया अमूल्य

आज जहां पूरा भारत वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड- 19) से जूझ रहा है। वहीं डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी जान पर खेल दिन रात जिले वासियों की सेवा कर रहे हैं। उनकी सेवा से ही आज भोजपुर सुरक्षित है। ऐसे योद्धाओं को हर ओर सलामी दी जा रही है। इसी कड़ी में मंगलवार को आरा स्थित सदर अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मचारी व गार्ड सभी कर्मचारियों ने कोरोना वायरस (कोविड-19) के योद्धा डॉ. विकास सिंह को फूलों की माला पहनाकर सम्मानित किया। उनके इस जज्बे को सलाम करते हुए उन्हें आगे और कार्य करने के लिए भी उत्साहित भी किया।

doctor Vikas Singh Bhojpur

वहीं ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने कहा कि सभी डॉक्टर, गार्ड, मेडिकल स्टाफ व सभी सफाई कर्मचारी अपनी जान पर खेल कर लोगों की सेवा कर रहे हैं। कोरोना से जंग में इन सभी की सहभागिता अमूल्य है। हम सभी अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। साथ ही उन्होंने देशवासियों व जिले वासियों से अपना कर्तव्य निभाने, घर में सुरक्षित रहने औल अपने परिवार को भी सुरक्षित रखने की अपील की। कहा कि बिना जरूरत बाहर नहीं निकलें। जब कोई जरूरी काम या बहुत इमरजेंसी हो तो ही घर से बाहर निकलें। वरना घर में ही रहें और घर में ही रह कर हमारा और सभी देशवासियों का साथ दें। ताकि इस वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से जंग जीती जा सके।

doctor Vikas Singh ara

उन्होंने बताया कि जो भी हमारे स्वास्थ विभाग के पास सुविधा है भी वह हमें मिल रहा है और हमारा यही प्रयास है कि हम पूरे सेफ्टी में रहकर और मरीजों को भी सेफ्टी में रखकर उनका इलाज कर रहें। उन्होंने जिले में दिन रात इस खतरनाक वायरस का सामना करते हुए अपने कर्तव्य का पालन कर ड्यूटी कर रहे जिला के सभी पुलिस कर्मियों व सभी आला अफसरों का भी धन्यवाद किया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जो पूरे देश में लॉक डाउन किया गया है। उस लॉक डाउन का भी लोगों से पालन करने और सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखने की बात कही। इस अवसर पर कर्मचारी रवि कुमार, बंधन श्रीवास्तव, गार्ड मिथलेश कुमार राय, गोविंदा ओझा, गौतम शर्मा, सूरज कुमार, जीएनएम खुशबू कुमारी सहित सभी कर्मचारी मौजूद रहे।

घर के सभी सदस्यों से 12 बिंदुओं पर होगी पूछताछ

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular