Sunday, January 23, 2022
No menu items!
HomeNewsट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत

इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

आरा। भोजपुर जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के बगवां गांव के समीप मंगलवार की शाम ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई। घटना के बाद आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी के अनुसार मृतका सिकरहटा थाना क्षेत्र के लबना गांव निवासी मो. नजाबुद्दीन की पत्नी अजमा खातून है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि वह अपने रिश्तेदार मो.यूसुफ के साथ बाइक पर सवार होकर किसी कार्य के लिए आरा आ रही थी। इसी बीच बगवां गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने उनके बाइक में ठोकर मार दी।

डीएम रोशन कुशवाहा ने जारी किया आरा शहर की जर्जर सड़कों की मरम्मति के संबंध में निर्देश

इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में तोड़ा दम

इससे वह बाइक से गिर पड़ी और ट्रक की चपेट आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था। तभी उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन उन्हें सदर अस्पताल ले आए। जहां चिकित्सक ने देख उन्हें मृत घोषित कर दिया।

आसन्न विधानसभा चुनाव के तैयारी के मद्देनजर जनप्रतिनिधियों के साथ डीएम ने की समीक्षा बैठक

इसके बाद परिजन अपनी स्वेच्छा से बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को वापस गांव ले गए। मृतका के परिवार में तीन पुत्री सकीना, साहिना व सफीना एवं एक पुत्र आजाद है। घटना के बाद मृतका के घर में कोहराम मच गया है। मृतका के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Big incidents of Bhojpur
Big incidents of Bhojpur
Big incidents of Bhojpur
Big incidents of Bhojpur

Most Popular