Tuesday, June 28, 2022
No menu items!
HomeNewsआरा में दो घरों से जेवर व नगदी समेत लाखों की चोर

आरा में दो घरों से जेवर व नगदी समेत लाखों की चोर

आरा। आप अगर आरा शहर में रहते हैं और घर मे ताला बंदकर शादी-विवाह में जाना चाह रहे हैं। तो होशियार व सतर्क हो जाईये। क्योंकि शहर में इन दिनों चोरों का उत्पात काफी बढ़ गया है। खासकर बंद घर तो चोरों के सॉफ्ट टारगेट में हैं। ऐसे में आप शादी अटेंड करेंगे और इधर आपके घर का माल चोर साफ कर लेंगे। जी, हां। शहर में चोरी की बढ़ रही घटनाओं को देखकर यह कहने में में कोई गुरेज नहीं है।

आसन्न विधानसभा चुनाव के तैयारी के मद्देनजर जनप्रतिनिधियों के साथ डीएम ने की समीक्षा बैठक

शहर के करमन टोला व गांगी स्थित विजय नगर की घटना

गांव गये लोगों के बंद घरों को चोरों ने बनाया निशाना

बता दें कि शहर में दो दिनों में चोरी की दो घटनायें हुई है। दोनों घटनाये बंद घर में ही हुई है। इस दौरान चोर दोनों घरों से जेवर व नगदी समेत लाखों का सामान ले उडे़। पहली घटना नगर थाना क्षेत्र के गांगी के विजयनगर की है। दो दिन पूर्व उनके घर में चोरी हुई है। विजयनगर निवासी धनंजय सिंह पूरे परिवार के साथ भाई की शादी में अपने गांव चले गये थे। घर में ताला बंद था। इस बीच चोरों ने उनके घर को निशाना बना डाला।

इस दौरान चोर उनके घर से 25 हजार नगद व करीब दो लाख के जेवर लेकर भाग चुके थे। सोमवार की शाम जब वह अपने घर पहुंचे, तो ताला टूटा पाया। घर में गये तो देखा कि आलमीरा से पैसे और सोने व चांदी के जेवर गायब हैं। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। इसके बाद उन्होंने टाउन थाना में एक प्राथमिकी दर्ज करायी।

डीएम रोशन कुशवाहा ने जारी किया आरा शहर की जर्जर सड़कों की मरम्मति के संबंध में निर्देश

वहीं दूसरी घटना सोमवार की रात नवादा थाना क्षेत्र के न्यू करमन टोला की है। न्यू करमन टोला निवासी गौतम कुमार भी घर बंदकर परिवार के साथ अपने गांव धोबहां ओपी के भदेयां गये थे। मंगलवार की सुबह लौटे तब तक चोर उनके घर को निशाना बना चुके थे।

उनके अनुसार चोर ताला तोड़कर घर में घुसे हैं और करीब आठ से दस लाख के जेवर लेकर चंपत हो गये हैं। उनके द्वारा नवादा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। दोनों थानों की पुलिस चोरों की पहचान में जुटी है। बता दें कि इन घटनाओं से पहले भी हाल में शहर में इस तरह की चोरी की घटनायें हो चुकी है।

आरा में दो घरों से जेवर व नगदी समेत लाखों की चोर

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

MD WASIM
Journalist
- Advertisment -

Most Popular