Thursday, July 25, 2024
No menu items!
HomeNewsCrimeआरा में मार्बल दुकान सह मार्ट पर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने...

आरा में मार्बल दुकान सह मार्ट पर बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने की फायरिंग

Zero Mile Ara : उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित मार्बल दुकान सह मार्ट पर रविवार की शाम घटी घटना, बाइक सवार हत्यारबंद अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई।

  • हाइलाइट : Zero Mile Ara
    • फायरिंग की घटना के बाद आसपास के इलाके में मची सनसनी
    • घटनास्थल से पुलिस ने चार खोखा किया बरामद

आरा: भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित हर्ष मार्बल सह नमस्ते मार्ट पर रविवार को बाइक सवार हत्यारबंद अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। अपराधियों द्वारा करीब चार राउंड फायरिंग की गई है। फायरिंग की इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी फरार हो गए। घटना करीब साढ़े तीन बजे अपराह्न की बताई जा रही है। वही फायरिंग की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है।

उधर, घटना की सूचना मिलते ही उदवंतनगर थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और दुकान मालिक से मिल घटना की पूरी जानकारी ली। इसके बाद पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी वीडियो एवं फुटेज को खंगाल रही है और उसके आधार पर अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखा भी बरामद किया है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार की शाम काले रंग की अपाची बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधी मार्बल दुकान सह मार्ट के बाहर आए।इसके बाद बाइक से अपराधी नीचे उतरा और अपने कमर से पिस्टल निकाल कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। दिनदहाड़े इस फायरिंग की घटना को लेकर आसपास के दुकानदारों में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

वहीं इस मामले में उदवंतनगर थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि एक बाइक पर सवार दो अपराधी आए। जिसमें बाइक से एक अपराधी उतरा और अपने कमर से पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से तीन-चार खोखा भी बरामद किया है। इसके पश्चात पुलिस अपराधियों की पहचान करने एवं उनकी धरपकड़ में जुट गई है।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular