Sunday, March 7, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर आरा जेल में मिला गांजा, चिलम, सिगरेट, मोबाइल व चार्जर

आरा जेल में मिला गांजा, चिलम, सिगरेट, मोबाइल व चार्जर

दक्षिण दिशा में सेल के पीछे लावारिस हाल में मिले सभी सामान

आरा। आरा जेल में एक बार फिर गांजा, सिगरेट और चिलम समेत अन्य आपत्तिजनक सामान बारामद किये गये हैं। शुक्रवार को जेल की दक्षिण में मुख्य पैरामीटर वाल के पास सेल के पीछे से सभी सामान बरामद किये गये। इनमें दो मोबाइल, एक टूटा चार्जर, 50 ग्राम गांजा, एक चिलम व एक पैकेट सिगरेट शामिल हैं। सभी सामान लावारिस हाल में प्लास्टिक की थैली में पाये गये। सामान बाहर से फेंके जाने की बात कही जा रही है।

बाहर से फेंके जाने की कही जा रही बात, जांच कर रहा जेल प्रशासन, प्राथमिकी दर्ज

इस मामले में जेल अधीक्षक युसूफ रिजवान द्वारा नगर थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है। जेल सूत्रों के अनुसार प्रभारी मुख्य उच्च कक्षपाल अंजनी कुमार सिन्हा और लिपिक सत्येंद्र कुमार पांडेय शुक्रवार को चांदमारी चक्कर पर थे। तभी दक्षिण पैरामीटर वाल के नजदीक सेल के पीछे फेंका गया प्लास्टिक का थैला मिला। तलाशी में थैले से मोबाइल, चार्जर, गांजा, चिलम व सिगरेट बरामद हुआ। जेल प्रशासन व पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसमें शामिल बंदियों की भी पहचान की जा रही है।

दूल्हे के चालक को बीच रोड पर करनी पड़ी उठक-बैठक, फिर साजन चले ससुराल

बता दें कि जेल दक्षिण पैरामीटर वाल के समीप अक्सर जेल के बाहर से आपत्तिजनक सामान फेंक दिये जाते हैं। जेल प्रशासन द्वारा कई बार लावारिस हाल में फेंके गये सामानों की जब्ती की जा चुकी है। इसके अलावे जिला प्राशासन के निरीक्षण में कई बार गांजा, चिलम व मोबाइल सहित अन्य आपत्तिजनक सामान मिल चुके हैं।

आखिर पुलिस व दंडाधिकारी के तैनाती के बावजूद कैसे घुस गए दर्जनों मजदूर..?

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular